scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 26 June-02 July 2023: करियर में बदलेगा व्यवहार, परिवार में आएगी खुशहाली, सोच समझकर करें निवेश

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को सेहत ठीक रखने के लिए ध्यान और योग का सहारा लेना चाहिए. धनु राशि के जातकों का व्यवहार कार्यस्थल पर पूरी तरह से बदल जाएगा. जातक खुलकर अपनी बात कह सकेंगे. इसके अलावा छात्रों के लिए शुभ समय है. इस हफ्ते जातकों को सोच समझकर निवेश करना होगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 26 जून से 2 जुलाई 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 26 जून से 2 जुलाई 2023

26 जून से 2 जुलाई 2023 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों सेहत के लिए ध्यान और योग का सहारा लेना चाहिए. जरूरत पड़ने पर विशेषज्ञ की भी मदद ले सकते हैं. जातक को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन इस समय का भरपूर फायदा उठाना चाहिए. जातकों को सलाह दी जाती है कि समझदारी से निवेश करें, जिसका फायदा मिलेगा. इस हफ्ते परिवार में खुशियां आएंगी. जातक का कार्यस्थल पर व्यवहार बदल जाएगा. जिससे हर कोई हैरान रह जाएगा. धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते शिक्षकों से लाभ लेना चाहिए. जिससे फायदा होगा.

ध्यान और योग से अच्छी रहेगी सेहत-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक सेहत को अच्छा रखने के लिए ध्यान और योग का सहारा लेना चाहिए. सेहत को अच्छा रखने के लिए जरूरत पड़ने पर विशेषज्ञ की भी मदद ले सकते हैं. ये समय आपकी सेहत के लिए अच्छा है. लेकिन जातक को सलाह दी जाती है कि इस समय को सोकर ना बर्बाद करें. बल्कि इसका भरपूर फायदा उठाएं.

सोच समझकर करें निवेश-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते सोच समझकर निवेश करें. ऐसा करने से ये फायदेमंद होगा. जातक को अपनी मेहनत की कमाई को सोच-समझकर निवेश करने की जरूरत है. अगर इसमें किसी तरह का कोई संदेह है तो अनुभवी व्यक्ति से सलाह भी ले सकते हैं.

परिवार को मिलेगा शुभ समाचार-
धनु राशि के जातकों के घर में इस हफ्ते शुभ समाचार मिलेगा. पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी. परिवार में किसी की शादी हो सकती है या शिशु का जन्म हो सकता है. ऐसे में जातक को इस खुशी को परिवार के साथ मनाना चाहिए.

करियर के लिए शुभ समय-
इस हफ्ते धनु राशि के जातक कार्यस्थल पर अपने बॉस से उन लोगों के बारे में बात करेंगे, जिससे आप असहज महसूस करते हैं. इसके साथ ही जातक का ऑफिस में व्यवहार पूरी तरह से बदल जाएगा. जातक हर किसी से खुलकर बात कर सकेंगे. धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते शिक्षकों के ज्ञान का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. इससे जातक को अच्छे नतीजे मिलेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि शिक्षकों की मदद और सहयोग लेने में संकोच ना करें.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना गरीब को भोजन करना चाहिए. इसके अलावा जातक अन्न भी दान कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: