scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 27 November-03 December 2023: करियर में मिल सकता है शुभ समाचार, एनर्जी से भरे रहेंगे जातक, सेहत को लेकर रहें सतर्क

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है. धनु राशि के जातक इस हफ्ते एनर्जी से भरे रहेंगे. जातकों को आर्थिक रूप से लाभ हो सकता है. लेकिन सेहत को लेकर जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius
Weekly Horoscope 27 नवंबर से 3 दिसंबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 27 नवंबर से 3 दिसंबर 2023

27 नवंबर से 3 दिसंबर 2023 तक का हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आने वाला होगा. इस हफ्ते जातक को आर्थिक मामलों में प्रगति मिलेगी. कारोबार में फायदा हो सकता है. जातक की परिवार में खुशहाली का माहौल होगा. जातक के घर में कोई मांगलिक कार्यों को लेकर चहल-पहल रह सकती है. प्रेम संबंधों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव रहेगा. धनु राशि के जातक इस हफ्ते एनर्जी से भरे रहेंगे. इसकी वजह से वो उत्साह के साथ करियर में आगे बढ़ेंगे. उनके काम की तारीफ हो सकती है. इसके साथ ही धनु राशि के छात्रों के लिए शुभ समय है. जातक का मन पढ़ाई में लगेगा. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है.

आर्थिक मामलों में मिलेगी सफलता-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों को आर्थिक मामले में सफलता मिल सकती है. जातकों के पास धन का आगमन होगा. हालांकि इसके साथ खर्च में भी बढ़ोतरी होगी. लेकिन जातकों को इस निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि जातक जो भी खर्च करेंगे, उसका फायदा भविष्य में मिल सकता है. इस हफ्ते जातकों को आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के कई मौके मिलेंगे. 

करियर में मिल सकता है नया अवसर-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर में शुभ समाचार लेकर आएगा. जातक को नौकरी में कई मौके मिलेंगे. इस हफ्ते जातक जॉब बदलाव को लेकर सोच सकते हैं और उसपर काम कर सकते हैं. कारोबार करने वाले धुन राशि के जातकों को सफलता मिल सकती है. किसी बड़े प्रोजेक्ट में हाथ आजमा सकते हैं. हालांकि शुरुआती दिनों में जातक को काम में थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आगे चलकर जातक को खूब फायदा होगा.

धनु राशि के छात्रों के लिए शुभ समय है. इस हफ्ते छात्रों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिल सकती है.

परिवार में मांगलिक कार्य-
धनु राशि के जातकों के परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं. घर में शादी-विवाह को लेकर दौड़भाग रह सकती है. जातक खरीदारी को लेकर व्यस्त रह सकते हैं. धनु राशि के जातकों के घर पर खुशहाली का माहौल रहेगा. पूरे परिवार को एक साथ मिलने का मौका मिल सकता है. इस मौके को जातक अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. भाग्य को मजबूत करने के लिए जातकों गरीबों को अन्न और वस्त्र दान करना चाहिए. इसके साथ ही मंगलवार को हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: