scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 28 August-3 September 2023: धार्मिक यात्रा का प्लान संभव, शेयर बाजार में ना लगाएं पैसे, घर में रहेगी शांति

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातक अपने दोस्तों के साथ इस हफ्ते धार्मिक यात्रा का प्लान कर सकते हैं. जातकों को शेयर बाजार या सट्टेबाजी में पैसा लगाने से नुकसान हो सकता है. इसलिए इससे दूर रहने की सलाह दी जाती है. जातक के परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी. परिवार में भाई-बहन का सहयोग मिलेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 28 अगस्त से 3 सितंबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 28 अगस्त से 3 सितंबर 2023

28 अगस्त से 3 सितंबर 2023 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातकों में धार्मिक प्रवृत्ति का विकास होगा. जातक अपने दोस्तों के साथ धार्मिक जगह की यात्रा का प्लान बना सकते हैं. इस हफ्ते जातक को किसी संत का आशीर्वाद मिल सकता है. धनु राशि के जातकों को सचेत किया जाता है कि अगर आपने शेयर बाजार या सट्टेबाजी में पैसा लगाया है तो नुकसान होने की आशंका है. जातकों को सलाह दी जाती है कि ऐसी चीजों के खुद को दूर रखें. इस हफ्ते जातक के परिवार में शांति रहेगी. जातक पैसों से जुड़ी परेशानी पर काबू पाया जा सकता है. इस हफ्ते जातकों को भाई-बहन से मदद मिलेगी. धनु राशि के जातक इस हफ्ते आलस महसूस कर सकते हैं. जातकों को इस हफ्ते करियर में आगे बढ़ने का शुभ मौका मिलेगा.

धार्मिक यात्रा का बना सकते हैं प्लान-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते धार्मिक तौर पर एक्टिव होंगे. जातक के मन में धर्म को लेकर लगाव बढ़ेगा. जातक अपने करीबी दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बना सकते हैं. उस जगह पर जातक को किसी संत का आशीर्वाद मिल सकता है. जिससे मानसिक शांति मिलेगी.

सट्टेबाजी में हो सकता है नुकसान-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सट्टेबाजी और शेयर मार्केट से दूर रहना चाहिए. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो भारी नुकसान की आशंका है. जातक इस हफ्ते ज्यादा रकम कमाने के लिए गलत गतिविधियों में निवेश कर सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि गलत गतिविधियों से खुद को दूर रखें. ये आपके लिए बेहतर होगा.

परिवार में रहेगी शांति-
धनु राशि के जातकों के लिए परिवार के लिहाज से ये हफ्ता बेहतर रहेगा. घर में सुख-समृद्धि रहेगी. परिवार में शांति रहेगी. अगर परिवार में पैसों से जुड़ी कोई परेशानी होगी तो वो दूर हो जाएगी. इस हफ्ते जातकों को अपने भाई-बहन से पूरी मदद मिलेगी. जिसकी वजह से परेशानियां दूर होंगी.

सुस्ती महसूस कर सकते हैं जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते सुस्ती महसूस कर सकते हैं. इसके बावजूद जातक को अपने हर काम में तारीफ मिलेगी. जातकों को करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. धनु राशि के छात्रों को अच्छे नतीजे मिलेंगे. इसके बावजूद तक खुद को कंफर्ट जोन में सीमित कर लेंगे, जिससे छोटी-छोटी चुनौतियां बड़ी लगने लगेंगी.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना धनु राशि के जातकों को दुर्गा चालिसा का जाप करना चाहिए. इसके अलावा किसी जरूरतमंद को भोजन कराना चाहिए. अगर संभव हो तो किसी बच्चे की शिक्षा में मदद करें.

ये भी पढ़ें: