scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 29 July-4 August 2024: करियर में हो सकती है प्रगति, हो सकती है थकान, फैमिली की जिम्मेदारी निभाएं

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों की करियर में प्रगति हो सकती है. हालांकि इससे सहकर्मी जलन महसूस करेंगे. जिससे जातक को सहकर्मियों से किसी तरह का सहयोग नहीं मिलेगा. जातकों को फैमिली की जिम्मेदारी अच्छे से निभाने की जरूरत है. इस हफ्ते जातक मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं.

Sagittarius Weekly Horoscope 29 July to 4 August 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 29 July to 4 August 2024

29 जुलाई से 4 अगस्त 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातक थकान महसूस कर सकते हैं. ऐसे में जातकों को आराम करने की सलाह दी जाती है. जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक मामलों के लिहाज से बेहतर साबित होगा. जातकों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है. जातकों को फैमिली की जिम्मेदारी अच्छे से निभाने की जरूरत है. कार्यस्थल पर जातक की प्रगति को देखकर सहकर्मी जलन महसूस कर सकते हैं. इसलिए जातकों को उनका सहयोग नहीं मिलेगा. जातक इस हफ्ते खुद को निजी जीवन के उतार-चढ़ाव से बाहर निकालने में सफल होंगे.

थकान महसूस करेंगे जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते थंकान महसूस कर सकते हैं. जातक मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस कर सकते हैं. इसलिए जातकों को आराम करने और पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी जाती है, ताकि एनर्जी लेवल बढ़ा सकें. ऐसा करना हेल्थ से लिए बेहतर साबित होगा. जातक अच्छा महसूस करेंगे.

आय में हो सकती है बढ़ोतरी-
ये हफ्ता जातकों के लिए आर्थिक लिहाज से बेहतर साबित होने वाला है. इस हफ्ते जातकों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है. इस समय जातकों को आय बढ़ाने के कई अवसर मिलेंगे. जिससे जातक पैसा कमाने में कामयाब होंगे और अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने में सक्षम होंगे.

सम्बंधित ख़बरें

फैमिली की जिम्मेदारी निभाएं-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते पारिवारिक जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाने की जरूरत है. अगर जातक ऐसा करने में नाकाम रहते हैं या जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करते हैं तो परिवार के सदस्यों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है. परिवार की सदस्य नाराज हो सकते हैं. इससे घर में कलह होने की संभावना है. इसलिए जातकों को अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाने की सलाह दी जाती है.

ईर्ष्या कर सकते हैं सहकर्मी-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर में समस्याएं लेकर आ सकता है. जातकों के काम और प्रगति को देखकर सहकर्मी जलन महसूस कर सकते हैं, जो जातकों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है. संभावना है कि सहकर्मी किसी काम में जातक की मदद ना करें. इसलिए जातकों को इन चीजों से सतर्क रहने की जरूरत है और ये चीजें झेलने के लिए तैयार रहने की जरूरत है.

पढ़ाई करने वाले जातकों के लिए ये समय कुछ अच्छा रहने वाला है. जातक निजी जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव से खुद को बाहर निकालने में सफल होंगे.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. गरीब को भोजन कराना चाहिए. धनु राशि के छात्रों को सुबह में पढ़ाई करनी चाहिए, जो फायदेमंद साबित होगा.

ये भी पढ़ें: