scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 3-9 June 2024: जातकों का बढ़ेगा मान-सम्मान, परिवार में सेहत को लेकर हो सकती है चिंता

Dhanu Saptahik Rashifal: इस हफ्ते धनु राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा. जातक पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाएंगे. इससे घर में उनको सम्मान मिलेगा. अगर को जातक निवेश करना चाहता है तो उसको सलाह दी जाती है कि सोच-समझकर निवेश करें. इससे लाभ होने की संभावना है. बिना किसी विचार-विमर्श के निवेश से नुकसान हो सकता है.

Sagittarius Weekly Horoscope 3 June to 9 June 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 3 June to 9 June 2024

3 जून से 9 जून 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. जिसकी वजह से जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. हालांकि फैमिली मेंबर्स की सेहत को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है. अगर जातक आय बढ़ाने के लिए कोई निवेश करना चाहते हैं तो उन जगहों पर निवेश करना ठीक रहेगा, जो सेफ हो. अगर जरूरत पड़े तो किसी से सलाह ले सकते हैं. इस हफ्ते धनु राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ेगा. जातक इस हफ्ते अपनी सभी जिम्मेदारियों का ख्याल रखेंगे. जातक का मन कुछ चीजों को लेकर भ्रमित हो सकता है.

धन कमाने के लिए पॉजिटिव समय-
धनु राशि के जातक अगर पैसा कमाने का कोई नया तरीका खोज रहे हैं तो उनके लिए ये हफ्ता पॉजिटिव है. हालांकि जातकों को उन परियोजनाओं में निवेश करने की जरूरत है, जो आपको सुरक्षित लगती है. अगर इसमें किसी से सलाह लेने की जरूरत महसूस हो रही है तो जरूर लें. इससे निवेश से लाभ मिलने की संभावना बढ़ जाएगी.

पारिवारिक जिम्मेदारी निभाएंगे जातक-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. इस हफ्ते धनु राशि के जातक सभी पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाएंगे. जिससे उनका घर में सम्मान बढ़ेगा. इस हफ्ते जातक का मन कई चीजों को लेकर भ्रमित हो सकता है. इस हफ्ते जातकों के सामने की समस्याएं आएंगी. इसके बावजूद अगर जातक अपने काम पर फोकस करते हैं तो निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी. इसलिए अपने मन पर कंट्रोल रखें और सही दिशा में काम करते रहें.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत अच्छी रहेगी, बढ़ेगा आत्मविश्वास-
धनु राशि के जातकों की सेहत इस हफ्ते अच्छी रहेगी. इस वजह से जातक आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. जीवन में इसका पॉजिटिव असर होगा. हालांकि फैमिली मेंबर्स की सेहत को लेकर थोड़ी चिंता रहेगी. जातक के भाई-बहन का स्वास्थ्य कमजोर हो सकता है. जिसकी वजह से जातक को थोड़ा पैसा खर्च करना पड़ सकता है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना प्राचीन ग्रंथ लिंगाष्टकम का जाप करना चाहिए. गर्मी का मौसम है. जातकों को अपने घर के बाहर चिड़ियों के लिए पानी रखना चाहिए. इसके अलावा गरीब लोगों को पानी पिलाना चाहिए. इससे भाग्य मजबूत होता है.

ये भी पढ़ें: