scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 30 October-5 November 2023: सेहत में पॉजिटिव बदलाव, फिजूलखर्ची रोकना होगा, कारोबार के लिए सामान्य रहेगा हफ्ता

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिहाज से बेहतर साबित होगा. जातक के स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव आएगा. धनु राशि के जातक इस हफ्ते फिजूलखर्ची कर सकते हैं. जातक के घर में उल्लास का माहौल रहेगा. कारोबारियों के लिए ये हफ्ता सामान्य रहेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 30 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 30 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023

30 अक्टूबर से 5 नवंबर 2023 तक का हफ्ता धनु राशि के जातकों की सेहत के लिए काफी बेहतर साबित होने वाला है. जातक के स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. जातक का मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. जातक इस हफ्ते फिजूलखर्ची कर सकते हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच-समझकर ही खरीदारी करें. घर में उल्लास का माहौल आपके तनाव में कमी कर सकता है. जातकों को इस हफ्ते ये समझ में आएगा कि परिवार की भलाई के लिए लगातार काम करना होगा. कारोबारियों के लिए ये हफ्ता सामान्य रहने की उम्मीद है. जातक नई रणनीति पर काम कर सकते हैं.

अच्छी रहेगी सेहत-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिए लिहाज से काफी बेहतर होगा. जातकों के स्वास्थ्य में कई महत्वूपूर्ण और सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. जातक थोड़े से प्रयास से ही अपनी सेहत को बेहतर कर सकते हैं और अपना मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर कर सकते हैं.

इस हफ्ते फिजूलखर्ची संभव-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते फिजूलखर्ची कर सकते हैं. जातक इस हफ्ते गैरजरूरी वस्तुएं खरीद सकते हैं. ऐसे में जातकों को सलाह दिया जाता है कि कोई भी नया सामान खरीदने से पहले उन चीजों का इस्तेमाल करें, जो उनके पास पहले से मौजूद हैं.

घर में उल्लास-
धनु राशि के जातकों के घर में इस हफ्ते उल्लास का माहौल रहेगा. परिवार के सदस्य खुश रहेंगे. जिसके जातक का तनाव कम होगा. जातकों के लिए जरूरी है कि घर के किसी भी काम में हिस्सेदार बनें, सिर्फ मूकदर्शक बनकर रहने से कोई फायदा नहीं होने वाला है. जातकों को इस हफ्ते ये समझ आएगा कि परिवार की भलाई के लिए लगातार काम करना होगा. इसके लिए जरूरी है कि हर काम के पीछे दूरदर्शिता की भावना होनी चाहिए.

व्यापारियों के लिए सामान्या रहेगा समय-
कारोबारियों के लिए यह हफ्ता सामान्य रहने की उम्मीद है. धनु राशि के जातक अगर करियर में बेहतर करना चाहते हैं तो उनको सलाह दी जाती है कि बिना समय बर्बाद किए किसी नई योजना की रणनीति बनाएं. जातकों को ये समझना होगा कि नकारात्मक विचार जहर से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं. धनु राशि के छात्र इस हफ्ते योग और ध्यान का सहारा ले सकते हैं और अपने मन में उठ रही हर नकारात्मकता को दूर कर सकते हैं.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन बृहस्पति ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करना होगा. इससे भाग्य प्रबल होगा. इसके साथ ही गरीबों को कपड़े दान करने होंगे.

ये भी पढ़ें: