scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius, 30 September-6 October 2024: पार्टनर की सेहत का रखें विशेष ध्यान, मिल सकती है आर्थिक मजबूती

Weekly Horoscope 30 September to 6 October 2024: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में दिक्कत आ सकती है. ऑफिस में काम में मन नहीं लगेगा. जिससे मानसिक तनाव हो सकता है. हालांकि जातकों को इस हफ्ते आर्थिक प्रगति मिल सकती है. लेकिन जातकों को सलाह दी जाती है कि कोई भी फैसला सोच-समझकर और शांत मन से करें.

Sagittarius Weekly Horoscope Sagittarius Weekly Horoscope

30 सितंबर से 6 अक्टूबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते जीवनसाथी की सेहत का ख्याल रखना होगा. इस हफ्ते आपका निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक प्रगति का कारण बनेगी. ऐसे में अपने पैसे को सही जगह निवेश करने की जरूरत है. जातकों को कोई भी अच्छा फैसला लेते समय शांत रहना होगा. इस हफ्ते फैमिली के किसी सदस्य की तबीयत खराब हो सकती है, जिससे आपको तनाव झेलना पड़ सकता है.

पार्टनर की सेहत का रखें ख्याल-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अपने पार्टनर की सेहत का ध्यान रखना जरूरी है. हो सकता है कि अचानक पार्टनर की तबीयत खराब हो सकती है. जिसकी वजह से घरेलू मोर्चे पर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में तनाव हो सकता है. बीमारी की वजह से आपकी चिंता बढ़ सकती है. घर में साफ-सफाई का ध्यान रखना होगाा. अधिक मसालेदार भोजन बनाने से बचना होगा.

आर्थिक मजबूती मिलेगी-
जातक को इस हफ्ते निवेश से आर्थिक मजबूती मिल सकती है. जातकों को इस हफ्ते अपना पैसा सही जगह निवेश करने की जरूरत है, ताकि उससे लाभ मिल सके. जातकों को सलाह दी जाती है कि जल्दबाजी में कोई फैसला ना करें. इससे नुकसान हो सकता है. जातक को कोई भी अच्छा फैसला लेते समय शांत रहना होगा.

सम्बंधित ख़बरें

काम पर नहीं दे पाएंगे ध्यान-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते से कार्यस्थल पर पूरा फोकस नहीं कर पाएंगे. घर में किसी सदस्य के बीमार होने से जातक का मन विचलित रहेगा. जिसकी वजह से मानसिक तनाव हो सकता और ऑफिस में काम में मन नहीं लगेगा. जिससे आप ऑफिस में अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं योगदान नहीं दे पाएंगे. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को शिक्षा में सफलता पाने के लिए लक्ष्य के प्रति समर्पित होने की जरूरत है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो पहले की गई सरी मेहनत बेकार हो जाएगी.
 
इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. जातकों को जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए. इससे सारे कष्ट दूर होंगे और भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें: