scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 4-10 March2024: मेलजोल को लेकर रहें सतर्क, कार्यस्थल पर हो सकता है तनाव, बड़ी हस्तियों से हो सकती है मुलाकात

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते मेलजोल को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. कार्यस्थल पर जातकों को तनाव हो सकता है. जातकों को साझेदारी वाले कारोबार में फायदा हो सकता है. जातकों की इस हफ्ते बड़ी हस्तियों से मुलाकात हो सकती है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वो आलस्य से दूर रहें.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 4 मार्च से 10 मार्च 2024 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 4 मार्च से 10 मार्च 2024

4 मार्च से 10 मार्च 2024 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातकों को मेलजोल को लेकर सतर्क रहना होगा. क्योंकि कार्यस्थल पर कोई स्वार्थी व्यक्ति आपको तनाव दे सकता है. जातकों को कारोबारी संबंधों में सुधार करने की जरूरत है. इसको जातक को आर्थिक लाभ मिलेगा. व्यस्त शेड्यूल के बीच जातक किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं. जातक परिवार के साथ अच्छा समय बीता सकते हैं. यह समय धनु राशि के जातकों के करियर से लिहाज से बेहतर साबित होगा. इस दौरान बड़ी हस्तियों से मुलाकात हो सकती है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वो आलस्य से दूर रहें.

मेलजोल को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते मेलजोल को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. कार्यस्थल पर कोई व्यक्ति आपको तनाव में डाल सकता है. उसकी वजह से जातक का काम भी प्रभावित होगा. इससे घर में भी तनाव हो सका है. जातक का मन नहीं लगेगा.

कारोबार में होगी प्रगति-
धनु राशि के जातक अगर साझेदारी में कारोबार करते हैं तो इस हफ्ते उनको साझेदारों से संबंध सुधारने की जरूरत है. इससे जातकों को आर्थिक फायदा होगा. जातक लगातार कोशिशों से कारोबार में प्रगति करेंगे. इस दौरान जातक काम में काफी व्यस्त रहेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

जो जातक साझेदारी में कारोबार करते हैं, उनको इस दौरान पिछले सभी नुकसान से उबरने में मदद मिलेगी. धनु राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से यह समय काफी बेहतर होने वाला है. जातकों की मुलाकात कई बड़ी हस्तियों से होगी. जातक कारोबार के विस्तार के लिए उचित योजना बनाएंगे.

आलस्य से दूर रहें छात्र-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अति आत्मविश्वास और आलस्य से बचना होगा. इससे जातकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो आलस्य से दूर रहें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो जातक खुद को अपने लक्ष्य से दूर कर रहे हैं.

परिवार के साथ समय बिताएंगे जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. काम के व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर जातक किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं. इससे जातक के मन को शांति मिलेगी. जातक इस समय परिवार को पर्याप्त समय दे पाएंगे. जातक परिवार को अहसास कराएंगे कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन बड़ों से आशीर्वाद लेने की जरूरत है. इसके अलावा भाग्य को मजबूत करने के लिए गरीबों को भोजन कराना चाहिए.

ये भी पढ़ें: