scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius, 5-11 August 2024: जीवन में आएगा पॉजिटिव बदलाव, धन का हो सकता है लाभ

Weekly Horoscope 29 July to 4 August 2024: धनु राशि के जातकों के जीवन में पॉजिटिव बदलाव आएगा. जातकों का साहस और आत्मविश्वास बढ़ेगा. जातकों को धन का लाभ हो सकता है. विदेशी कंपनियों में जॉब करने वाले जातकों को प्रमोशन मिल सकता है. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव है.

Sagittarius Weekly Horoscope 5 August to 11 August 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 5 August to 11 August 2024

5 अगस्त से 11 अगस्त 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों के जीवन में पॉजिटिव बदलाव आएंगे. जातक के सामाजिक जीवन में भी सुधार होगा. जिससे जातक का साहस और आत्मविश्वास बढ़ेगा. जातकों को कोई बड़ा आर्थिक लाभ हो सकता है. इस हफ्ते जातकों को दूसरों पर भरोसा आपके मानसिक तनाव को बढ़ा सकता है. विदेशी कंपनियों में काम करने वाले जातकों को प्रमोशन मिल सकता है.

जीवन में पॉजिटिव बदलाव-
धनु राशि के जातकों के जीवन में पॉजिटिव बदलाव देखने को मिलेगा. जिससे जातक दूसरों के साथ घुलने-मिलने में सक्षम होंगे. इससे उनके सामाजिक जीवन में सुधार आएगा. जब सामाजिक जीवन में बदलाव आएगा तो जातक का साहस और आत्मविश्वास बढ़ेगा. जातक हर फैसला लेने में खुद को सक्षम पाएंगे.

बड़ा धन लाभ संभव-
धनु राशि के जातकों की जीवन में इस हफ्ते बड़ा धन लाभ का योग बन रहा है. रॉयलटी के जरिए धन लाभ हो सकता है. इस हफ्ते जातक किसी ऐसी योजना में पैसा लगा सकते हैं, जिससे लाभ हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि दूसरों पर भरोसा करना आपको मानसिक तनाव दे सकता है. इसलिए आर्थिक स्थिति और धन से जुड़ी बातों को अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से शेयर करने से बचना चाहिए.

सम्बंधित ख़बरें

करियर में मिल सकता है प्रमोशन 
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में प्रमोशन मिलने की संभावनाएं हैं. करियर में बड़ा प्रमोशन या लाभ हो सकता है. कार्यस्थल पर सीनियर आपके काम की तारीफ करेंगे. इस दौरान जातक को अपने सहकर्मियों से पूरी मदद मिलेगी. इस हफ्ते धनु राशि के छात्रों को अनुकूल नतीजे मिलेंगे. ये हफ्ता जातकों के लिए शिक्षा में भाग्यशाली साबित होने वाला है. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन गरीब बुजुर्ग को भोजन दान करना चाहिए. इसके अलावा सावन के महीने में जरूरतमंदों को कपड़े दान करने से भाग्य मजबूत होता है और जातक की हर मनोकामना पूरी होती है.

ये भी पढ़ें: