scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 5-11 June 2023: आर्थिक लाभ के योग, परिवार को मिलेगा शुभ समाचार, सोच समझकर बोलने की सलाह

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते आर्थिक लाभ मिल सकता है. परिवार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ संबंध मजबूत होंगे. घर में खुशहाली आएगी. हालांकि जातकों को करियर में सोच समझकर बोलने की सलाह दी जाती है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 5 जून से 11 जून 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 5 जून से 11 जून 2023

5 जून से 11 जून 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए आर्थिक तौर पर फायदेमंद है. जातकों को आर्थिक लाभ मिल सकता है. इसके लिए जरूरी है कि जातक को अपने भागीदारों के साथ बेहतर संबंध बनाने की जरूरत है. धनु राशि के जातकों की दोस्ती और आपसी संबंधों में बढ़ोतरी होगी. परिवार में कोई शुभ समाचार मिल सकता है. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में दूसरों से बातचीत करते समय शब्दों को सोच समझकर चयन करने की सलाह दी जाती है.

कारोबार में हो सकता है लाभ-
धनु राशि वाले अगर साझेदारी में कारोबार करते हैं तो इस हफ्ते अपने व्यापारिक भागीदारों के साथ संबंधों को बेहतर बनाने की जरूरत है. जिससे आर्थिक लाभ हो सकता है. इतना ही नहीं, कारोबार में बढ़ोतरी भी होगी.

सेहत को लेकर सतर्क रहें-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते घर के बुजुर्गों की सेहत को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. अगर जातक सावधानी नहीं बरतेंगे तो समस्याएं आ सकती हैं. बुजुर्गों के जोड़ों में दर्द, कमर दर्द की समस्या हो सकती है. जिसकी वजह से धनु राशि के जातकों को पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं.

परिवार में मिलेगा शुभ समाचार-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों के परिवार में खुशहाली रहेगी. परिवार में शुभ समाचार मिल सकता है. कोई मेल या मैसेज परिवार के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. परिवार के सदस्यों में आपसी संबंध मजबूत होंगे. इस हफ्ते परिवार के साथ मिलक मौज-मस्ती कर सकते हैं.

कार्यक्षेत्र में रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. जातकों को बातचीत में सोच समझकर शब्दों के इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है. जातकों को सलाह दी जाती है कि किसी से कुछ भी ऐसा ना कहें, जिससे आपकी छवि पर इसका असर पड़े.

छात्रों को करनी पड़ेगी मेहनत-
धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. अगर जातक उच्च शिक्षा प्राप्त करने की सोच रहे हैं तो उनको मेहनत करने की जरूरत है. हालांकि इस हफ्ते जातक का भाग्य साथ देगा. इसलिए जिस भी सब्जेक्ट को इस हफ्ते पढ़ेंगे, उसमें सफलता मिलेगी.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते रोजाना 21 बार 'ॐ गुरवाए नमः' का जाप करना चाहिए. जातकों को दूसरों की मदद करने की सलाह दी जाती है.

ये भी पढ़ें: