scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 6-12 November 2023: बड़े फैसले ले सकते हैं जातक, पुराने निवेश से लाभ संभव, परिवार में खुशहाली

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को तरोताजा रहने के लिए खुद को आराम देने की जरूरत है. जातक इस हफ्ते कई फैसले ले सकते हैं. जातकों को पुराने निवेश से लाभ मिल सकता है. जातक परिवार के साथ पिकनिक मनाने जा सकते हैं.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius
Weekly Horoscope 6 नवंबर से 12 नवंबर 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 6 नवंबर से 12 नवंबर 2023

6 नवंबर से 12 नवंबर 2023 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर काम करना होगा. जातकों को तरोताजा रहने के लिए खुद को आराम देना होगा. इस हफ्ते जातक एक साथ कई फैसले लेने में सक्षम होंगे. संभव है कि किसी पुराने निवेश से अच्छा पैसा मिले. जातक इस हफ्ते दूसरों की मदद कर सकते हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते सोच समझकर खर्च करें. जातक के घर में शांति का माहौल बना रहेगा. जातक परिवार के साथ पिकनिक का प्लान बना सकते हैं. करियर में जातक को उतार-चढ़ाव से राहत मिलेगी. इस हफ्ते जातक के जीवन में कुछ अच्छे बदलाव होंगे.

पुराने निवेश से मिलेगा पैसा-
इस हफ्ते जातकों को पुराने निवेश से अच्छा पैसा मिल सकता है. जब जातक के पास पैसा आएगा तो वो दूसरों की मदद करने की सोचेंगे. जातक दूसरे के इलाज के लिए पैसे खर्च कर सकते हैं. हालांकि ऐसा करने में जातकों को ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं. ऐसे में जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच समझकर खर्च करें.

जातक को खुद को आराम देना होगा-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते अपने ऊपर निगेटिविटी को हावी ना होने दें. इसके साथ ही जातक तरोताजा रहने के लिए खुद को आराम दें. इससे जातक रचनात्मक सोच पाएंगे और उनकी कार्य क्षमता भी बेहतर होगी. इससे फैसले लेने में आसानी होगी.

पिकनिक का बना सकते हैं प्लान-
धनु राशि के जातकों के घर में किसी बच्चे के आगमन की खुशखबरी मिलेगी. जिससे परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा. इससे परिवार के सदस्यों के बीच भाईचारा बढ़ेगा. धनु राशि के जातक इस हफ्ते परिवार के साथ खुशी मनाने के लिए पिकनिक का प्लान बना सकते हैं.

करियर में तनाव से मिलेगी मुक्ति-
धनु राशि के जातकों को करियर में इस हफ्ते तनाव और उतार-चढ़ाव से राहत मिलेगी. इस हफ्ते जातक के जीवन में कुछ अच्छे बदलाव और अप्रत्याशित घटनाएं हो सकती हैं. जातक इस बदलाव का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. धनु राशि के छात्रों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में भाग्य का साथ मिलेगा.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 'ओम गुरवे नमः' का 21 बार जाप करना चाहिए. इससे भाग्य प्रबल होगा. धनु राशि के जातकों को गरीबों को गर्म कपड़ा दान करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: