scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 7-13 August 2023: जातकों को यात्रा से बचना होगा, बेरोजगारों को मिल सकती है नौकरी, सोच समझकर करें निवेश

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते किसी भी तरह की यात्रा से बचना होगा. ये यात्रा थकाऊ हो सकती है. इसके अलावा जातकों को आर्थिक मामलों में सोच समझकर कदम उठाना होगा. पुराने निवेश से लाभ हो सकता है, लेकिन गैर-जरूरी खर्चों से आर्थिक नुकसान संभव है. बेरोजगार जातकों को नौकरी मिलने के संकेत मिल रहे हैं.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 7 अगस्त से 13 अगस्त 2023 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 7 अगस्त से 13 अगस्त 2023

7 अगस्त से 13 अगस्त 2023 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए थकाऊ हो सकता है. जातक को इस हफ्ते किसी भी तरह का यात्रा से बचना चाहिए. जातकों को इस हफ्ते आर्थिक मामलों में सोच समझकर कदम उठाना होगा. जातक को पुराने निवेश से धन लाभ हो सकता है, लेकिन गैर-जरूरी खर्च से धन की हानि भी हो सकती है. इसका बुरा असर आने वाले समय में भी होगा. इस हफ्ते जातक अपने उन दोस्तों, रिश्तेदारों से संपर्क कर सकते हैं, जिनसे कभी-कभी मिलना होता है. अगर जातक बेरोजगार हैं तो इस हफ्ते नौकरी मिलने की संभावना है. धनु राशि के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है.

इस हफ्ते सफर से बचना होगा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते सफर करने से बचना बेहद ही जरूरी है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपको थकान और तनाव हो सकता है. इसका निगेटिव असर सेहत पर भी पड़ सकता है. हालांकि इस हफ्ते काम को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. लेकिन ये सफर प्रतिकूल साबित होगी. इस दौरान घूमने-फिरने से ना सिर्फ पैसों का नुकसान होगा, बल्कि आपकी ऊर्जा और समय दोनों बर्बाद होगा. जिससे मानसिक तनाव हो सकता है.

सोच समझकर लें आर्थिक फैसले-
धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते आर्थिक मामलों में सोच समझकर कदम उठाएं. हालांकि पुराने निवेश से धन लाभ हो सकता है. लेकिन गैर-जरूरी खर्चों की वजह से आर्थिक नुकसान भी हो सकता है. जिससे भविष्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि दूसरों को ना कहना भी सीखें.

दोस्तों और रिश्तेदारों से बढ़ेगा लगाव-
इस हफ्ते धनु राशि के जातकों की दोस्तों और रिश्तेदारों से नजदीकियां बढ़ेगी. जातक ऐसे लोगों से बातचीत कर सकते हैं, जिनसे कभी-कभी मुलाकात होती है. क्योंकि ये समय आपके लिए पुराने रिश्तों को फिर से बहाल करने और उसमें सुधार लाने के लिए विशेष रूप से अच्छा साबित होने वाला है.

बेरोजगारों को मिल सकती है नौकरी-
अगर जातक बेरोजगार हैं तो इस हफ्ते नौकरी मिल सकती है. धनु राशि के छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. हालांकि इसके लिए जातकों को शिक्षा के प्रति जागरुक दोस्तों से बातचीत करनी होगी. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपका मन भटक सकता है. 

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को इस हफ्ते मंगवाल को राहु ग्रह के लिए हवन-यज्ञ करना होगा. इसके अलावा जरूरतमंदों की मदद करनी होगी.

ये भी पढ़ें: