scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius, 7-13 October 2024: आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, परिवार के सदस्य से हो सकती है दिक्कत

Weekly Horoscope 7 October to 13 October 2024: धनु राशि के जातकों को करियर में तनाव से राहत मिलेगी. करियर में कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं. धनु राशि के जाातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जातकों को सलाह दी जाती है कि मिलने वाले अवसरों का फायदा उठाएं.

Sagittarius Weekly Horoscope 7 October to 13 October 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 7 October to 13 October 2024

7 अक्तूबर से 13 अक्टूबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों के सबकुछ होगा. लेकिन इसके बावजूद वो खुद को भावनात्मक तौर पर कमजोर महसूस करेंगे. ये हफ्ता जातक के लिए आर्थिक तौर पर बेहतर रहने वाला है.  इस हफ्ते जातकों को आर्थिक स्थिति मजबूत करने के कई मौके मिलेंगे. इसलिए उचित रणनीति और योजना के तहत इन अवसरों को भुनाने की कोशिश करें. जातक इस हफ्ते फैमिली के व्यवहार की वजह से थोड़ा परेशान रहेंगे.

करियर में तनाव से मिलेगी राहत-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में तनाव और उतार-चढ़ाव से राहत मिल सकती है. जातकों के लिए ये समय कुछ अच्छे बदलाव और अप्रत्याशित घटनाओं को लेकर आने वाला है. इस मौके का आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता मिला-जुला रहने वाला है. ये हफ्ता छात्रों के लिए अच्छा रहने वाला है. उनको शिक्षा में सफलता मिल सकती है. हालांकि ये सफलता तब मिलेगी, जब जातक अपना फोकस सिर्फ शिक्षा पर केंद्रित करेंगे. जातकों को खुद को भ्रमित होने से बचाना होगा.

सम्बंधित ख़बरें

इमोशनल तौर पर कमजोर महसूस करेंगे जातक-
धनु राशि के जातक इस हफ्ते खुद को भावनात्मक तौर पर कमजोर महसूस कर सकते हैं. संभव है कि जातक बाहर से सामान्य दिखाई दें. लेकिन उनके अंदर हलचल चल रही होगी. जातक लगातार ये सोच रहे होंगे कि जीवन में क्या होना चाहिए. इसको लेकर बेचैन महसूस कर सकते हैं.

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता आर्थिक तौर पर काफी अच्छा रहने वाला है. इस हफ्ते जातकों को लाभ कमाने और अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के कई मौके मिलेंगे. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि सोच-समझकर और उचित रणनीति के तहत इन मौकों का इस्तेमाल करें, ताकि अगर भविष्य में कोई आर्थिक दिक्कत आती है तो उसका सामना कर सकें.

फैमिली के सदस्यों से हो सकती है परेशानी-
धनु राशि के जातकों को परिवार के सदस्यों के व्यवहार की वजह से थोड़ी परेशानी हो सकती है. इससे जातक का मानसिक तनाव बढ़ेगा. जातक फैमिली के किसी सदस्य से विवाद कर सकते हैं.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना चाहिए. किसी बुजुर्ग की मदद करने से जातकों का भाग्या उज्ज्वल होता है और करियर में लाभ मिलता है.

ये भी पढ़ें: