scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 8-14 April 2024: कारोबार में मुनाफा, जातक का बढ़ेगा मनोबल, परिवार के सदस्यों से ना करें बहस

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को करियर में आने वाली दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. जो भी लोग जातक के करियर में दिक्कत पैदा कर रहे होंगे, वो शर्मिंदा महसूस करेंगे. इससे जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. इस हफ्ते जातकों को कारोबार में मुनाफा हो सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 8 अप्रैल से 14 अप्रैल 2024 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 8 अप्रैल से 14 अप्रैल 2024

8 अप्रैल से 14 अप्रैल 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों को स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत अच्छी नहीं रहेगी. हालांकि हफ्ते के अंत में इसमें सुधार हो सकता है. इस हफ्ते उन जातकों को मुनाफा हो सकता है, जिन्होंने पहले कारोबार में निवेश किया है. इससे आपको धन मिल सकता है. सलाह दी जाती है कि इस हफ्ते जातकों को फैमिली मेंबर्स के साथ किसी भी तरह से विवाद में नहीं पड़ना है. इस हफ्ते जातकों को कार्यस्थल पर परेशानियों से निजात मिलेगी.

सेहत को लेकर रहें सतर्क-
धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर हफ्ते की शुरुआत में सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत को लेकर परेशानी आ सकती है. हालांकि ज्यादा दिन तक ये दिक्कत नहीं रहेगी. हफ्ते के अंत में इन दिक्कतों को छुटकारा मिल सकता है और जातक सेहतमंद हो सकते हैं. लेकिन शुरुआती दिनों में सेहत का थोड़ा ध्यान रखना होगा.

कारोबार में मुनाफा-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कारोबार में फायदा हो सकता है. धनु राशि के जातकों को वैसे कारोबार में मुनाफा हो सकता है, जिसमें जातक ने काफी पहले से निवेश किया है. जातको को किसी डील से धन मिल सकता है. लेकिन जातकों को पैसों को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की सलाह दी जाती है.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार के सदस्यों बहस ना करें-
जातकों को फैमिली मेंबर्स के साथ बहस नहीं करने की सलाह दी जाती है. अगर बहस करते भी हैं तो धैर्य ना खोएं. ऐसा संभव है कि किसी मुद्दे पर बातचीत के दौरान जातक का फैमिली मेंबर के साथ विवाद हो जाए. इसको लेकर परिवारवाले कुछ ज्यादा ही एग्रेसिव हो सकते हैं. लेकिन जातकों को धैर्य बनाए रखना है, उनको किसी भी तरह से मनमुटाव का मौका ही नहीं देना है.

करियर में दिक्कतें होंगी दूर-
धनु राशि के जातकों को करियर में आने वाली दिक्कतें दूर हो सकती हैं. कार्यस्थल पर जो लोग आपके काम में रुकावटें पैदा कर रहे थे, उनको अपने किए पर पछतावा होगा. इसकी वजह से जातकों का मनोबल बढ़ेगा और उनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. जातक जल्द से जल्द अपना काम पूरा करने में सफल होंगे.

धनु राशि के छात्रों को इस हफ्ते अच्छे नतीजे मिलेंगे. क्योंकि इस दौरान छात्रों को पहले की गई मेहनत का फल मिलेगा. जातक परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करते नजर आएंगे. जातकों को अपनी पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम गुरवे नमः' का जाप करना चाहिए. किसी बुजुर्ग की मदद करने से जातकों का भाग्या उज्ज्वल होता है और करियर में लाभ मिलता है.

ये भी पढ़ें: