scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 8-14 July 2024: पैसा बचाने पर करना होगा फोकस, बातचीत में बनाए रखें धैर्य, करियर में मिलेगा सम्मान

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते पैसा बचाने पर फोकस करना होगा. जातक अगर ऐसा नहीं करते हैं तो उनको भविष्य में आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा जातकों को परिवार के बच्चों से बातचीत के समय धैर्य बनाए रखना होगा. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव रहेगा.

Sagittarius Weekly Horoscope Sagittarius Weekly Horoscope

8 जुलाई से 14 जुलाई 2024 तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए स्वास्थ्य के लिहाज से बेहतर रहेगा. हालांकि रोजाना जातकों को एक्सरसाइज करना होगा. जातकों को पैसा बचाने को लेकर थोड़ा गंभीर होने की जरूरत है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. जातकों को इस हफ्ते घर के बच्चों के बातचीत में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. धनु राशि के छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव रहेगा.

पैसा बचाने पर करना होगा फोकस-
धनु राशि के जातकों को पैसा बचाने पर फोकस करना होगा. स्वभाव से धनु राशि के जातक पैसा बचाने को लेकर लापरवाह रहते हैं. जिसका असर उनकी आर्थिक स्थिति पर पड़ता है. उनको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ता है. इसलिए उनको सलाह दी जाती है कि वो पैसा बचाने पर ध्यान दें और इसमें जरूरत पड़ने पर बड़ों और बुजुर्गों से जरूर सलाह लें. इससे आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने में मदद मिलेगी.

बातचीत करते समय रखें धैर्य-
जातकों को इस हफ्ते परिवार के बच्चों या अपने से छोटों से बातचीत करते समय धैर्य रखना होगा. जातक और परिवार के सदस्यों के बीच मतभेद हो सकता है. जातक बातचीत में ज्यादा आक्रामक हो सकते हैं और अपना धैर्य खो सकते हैं. इस दौरान वो अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में जातक की छवि धूमिल हो सकती है.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत के लिए अच्छा रहेगा हफ्ता-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता सेहत के लिहाज से पॉजिटिव रहने वाला है. इस हफ्ते जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. लेकिन इसके साथ ही जातकों को सलाह दी जाती है कि वो रोजाना एक्सरसाइज करना ना भूलें. कम से कम रोजाना आधे घंटे टहलना सेहत के लिए जरूरी है.

नेतृत्व क्षमता में आएगा निखार-
धनु राशि के जातकों की नेतृत्व क्षमता में निखार आएगा. इसकी वजह से जातक अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे. जातक का सम्मान बढ़ेगा. जो छात्र विदेशों में पढ़ाई का सपना देख रहे हैं, उनके लिए ये हफ्ता काफी पॉजिटिव है. जातकों को विदेश में पढ़ने का अवसर मिल सकता है.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गुरुवार के दिन गरीबों को भोजन कराना होगा. इससे भाग्य मजबूत होगा और जातक की हर मुराद पूरी होगी.

ये भी पढ़ें: