scorecardresearch

Weekly Horoscope Sagittarius 9-15 September 2024: करियर में मनचाहा काम मिलेगा, गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा

Weekly Horoscope 9 September to 15 September 2024: धनु राशि के जातकों को करियर में मनचाहा काम मिलेगा. जिससे जातक उत्साहित होकर काम करेंगे. इस हफ्ते जातक का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. हालांकि उनको सलाह दी जाती है कि माता-पिता की सलाह से ही गाड़ी खरीदें.

Weekly Horoscope Sagittarius Weekly Horoscope Sagittarius

9 सितंबर से 15 सितंबर 2024 तक के सप्ताह में धनु राशि के जातकों की सेहत पहले के मुकाबले बेहतर होगी. अगर जातक किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो इस हफ्ते उससे निजात मिल सकती है. इस हफ्ते पिछले निवेशों से फायदा होगा. जातक का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि कोई भी गाड़ी खरीदने से पहले माता-पिता की सलाह जरूर लें. जातक की सोच की वजह से फैमिली में शांति बनी रहेगी.

सेहत में होगा सुधार-
धनु राशि के जातकों की सेहत इस हफ्ते अच्छी रहेगी. अगर जातक की तबीयत खराब रह रही है तो इस हफ्ते उसमें सुधार हो सकता है. जातक को बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. इसलिए जातकों को सेहत को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है.

निवेश से मिलेगा लाभ-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते निवेश से लाभ मिल सकता है. अगर जातक ने पहले कोई निवेश किया है तो उससे जातक को फायदा मिलने की पूरी संभावना है. इतना ही नहीं, इस हफ्ते जातक का गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. हालांकि जातक को इस मामले में माता-पिता से सलाह लेने की जरूरत है. अगर जातक फैमिली की सलाह के बिना गाड़ी खरीदते हैं तो दिक्कत हो सकती है.

सम्बंधित ख़बरें

फैमिली में आएगी खुशहाली-
धनु राशि के जातक की फैमिली में खुशियां आएंगी. जातक के राजी करने के तरीके से फैमिली के सदस्य प्रभावित होंगे. जातक की वजह से फैमिली में शांति बनी रहेगी. जातक फैमिली की किसी भी समस्या का समाधान निकाल लेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि वो दूसरों पर फैसले थोपने की बजाय पॉजिटिव तरीके से उनको राजी करने की कोशिश करें. इसमें उनको सफलता मिलेगी.

करियर में मिलेगा पसंदीदा काम-
जातकों को इस हफ्ते कार्यस्थल पर पॉजिटिव माहौल मिलेगा. जातक को उनकी पसंद के मुताबिक काम करने का मौका मिलेगा. जातक को उनका पसंदीदा प्रोजेक्ट मिल सकता है. इससे जातक खुश रहेंगे और उत्साहित होकर काम करेंगे. जातकों को सलाह दी जाती है कि अपना सर्वश्रेष्ठ दें और इस पल का आनंद उठाएं. धनु राशि के छात्रों के लिए समय थोड़ा कठिन है. हो सकता है कि जिस परीक्षा में सफलता की उम्मीद लगाए बैठे हैं, उसमें सफलता ना मिले.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को गरीब लोगों को भोजन करना चाहिए और जरूरतमंदों को कपड़ा दान करना चाहिए. इससे भाग्य मजबूत होगा.

ये भी पढ़ें: