scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 1 - 7 Jan 2024: कार्यक्षेत्र में मिलेगी अपार सफलता, धन-दौलत में होगी वृद्धि

यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा. घर में पूरा आनंद उठाएंगे. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. सेहत मजबूत रहेगी. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने काम को एंजॉय करेंगे और खूब मेहनत करेंगे.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल

आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आप अपने परिवार में खुलकर वक्त बिताएंगे और आपको परिवार के लोगों का प्रेम और स्नेह देखकर बहुत खुशी होगी. इससे परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी, क्योंकि घरेलू खर्चे बढ़ जाएंगे. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा और प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. 
 
धन लाभ होगा
 
इस सप्ताह आपको अचानक से धन लाभ होगा. जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को काफी हद तक मजबूत करने में सफल होंगे, और इसके परिणामस्वरूप आप अपने घर के किसी सदस्य की आर्थिक मदद करने का फैसला भी ले सकते हैं.

परिवार में आएगी सुख-शांति

इस सप्ताह किसी रिश्तेदार के द्वारा कोई मांगलिक आयोजन आपके परिवार के ध्यान का मुख्य केन्द्र होगा. इसके साथ ही संभव है की इस दौरान किसी दूर के रिश्तेदार के यहाँ से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर, आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी.

कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता

ये सप्ताह कई जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलने के योग दर्शा रहा है. हालांकि शुरुआत में कुछ अधिक मेहनत करनी होगी, परंतु धीरे-धीरे परिस्थितियां पक्ष में जाती प्रतीत होंगी. इसलिए शुरुआत से ही अपनी मेहनत जारी रखें.

शिक्षा में सफलता मिलेगी

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे विद्यार्थियों को, इस सप्ताह विशेष सफलता प्राप्त हो सकती है. इसके साथ ही उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों के लिए भी, समय काफी अच्छा सिद्ध होने के योग बनेंगे. क्योंकि इस समय आपकी प्रतिस्वर्धी भावना में बढ़ोतरी देखी जाएगी.

उपाय: प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.