scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 22 - 28 July 2024: पैसा उधार देने से बचें, सेहत बेहतर रहेगा

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. स्वास्थ्य के लिहाज से भी इस सप्ताह आपको अच्छे बदलाव नजर आने वाले हैं. इस सप्ताह धन का लेन-देन सावधानी से रखें. प्रेम संबंधों के मामले में आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत होगी.

मिथुन राशि के जातकों के लिए सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है. छात्रों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा, उन्हें अपनी मेहनत का फल मिल सकता है. घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. रिश्तेदारों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है.
 
सेहत बेहतर रहेगा

मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह स्वास्थ्य के नज़रिये से थोड़ा बेहतर रहने वाला है. हालांकि इस दौरान आपको कुछ बातों पर खास विशेष रुप से ध्यान देना होगा, जैसे: समय मिलने पर पार्क में कसरत या योग करें व रोज़ाना नियमित रूप से सुबह-शाम करीब 30 मिनट तक चलें. 

पैसा उधार देने से बचें 

इस सप्ताह पैसा किसी को भी उधार देने से बचें. इस सप्ताह आप पिछले निवेशों को मजबूत करने और अपने आने वाले भविष्य के लिए उचित योजना और रणनीति बनाने में प्रयास करते दिखाई देंगे. ऐसे में किसी भी महत्वपूर्ण काम को करने से पहले विशेषज्ञों, पिता या किसी भी पितातुल्य इंसान से सलाह अवश्य लें. 

सोच-समझकर करें निवेश

जातकों को इस हफ्ते को लेकर थोड़ा संयम बरतना होगा. निवेश और उससे जुड़ी भविष्य की सभी योजनाओं को संयमित रखना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपका कोई करीबी इन योजनाओं का लाभ उठा सकता है और आपसे इसका भुगतान करवा सकता है.

लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना
 
अगर आप सरकारी क्षेत्र में कार्यरत हैं तो यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण और बेहतर होने वाला है, क्योंकि इस दौरान आपको सरकार से लाभ और पुरस्कार मिलने की संभावना है. इससे आपको अच्छे स्तर का लाभ मिलेगा.  
 
उपाय: प्रतिदिन “ॐ बुधाय नमः” का 11 बार जाप करें.