scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 25 - 31 Dec 2023: समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा, सेहत का विशेष ध्यान रखें

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह नए अवसरों को लेकर आने वाला है. यदि बेरोजगार हैं तो आपको इस सप्ताह मनचाहा काम या रोजगार मिल सकता है. वहीं पहले से कार्यरत लोगों के कद एवं पद में वृद्धि हो सकती है.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है. पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा, जिससे आपकी चेहरे की हंसी लौट आएगी. आपके अंदर गजब का आत्मविश्वास रहेगा और आप लोगों के आकर्षण का केंद्र बनेंगे. सभी जिम्मेदारियों को साथ मिलकर निभाएंगे.
 
स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें
 
इस सप्ताह मास, मदिरा आदि का सेवन करना आपके स्वास्थ्य जीवन के लिए प्रतिकूल साबित हो सकता है. क्योंकि इससे आपको पेट से जुड़ी कई बीमारियाँ होना का खतरा रहेगा.

धन का लाभ होगा

इस सप्ताह अचानक से धन लाभ तो होगा, परंतु इस धन की प्राप्ति बेहद कम अवधि के लिए होगी. इसलिए खासतौर से वो जातक जो किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से जुड़े हैं, उन्हें इस समय किसी भी प्रकार के जोख़िम को लेने से पहले, हज़ार बार सोचने की ज़रूरत होगी. अन्यथा आपको धन हानि संभव है.

कार्यक्षेत्र में समस्या हो सकती है

इस सप्ताह आपका व्यवहार देखकर, दूसरों को ऐसा प्रतीत हो सकता है कि पारिवारिक-मोर्चे पर आप ज़्यादा ख़ुश नहीं हैं और आपको अपने निजी जीवन में कई ऐसी अड़चनों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते आप अंदर ही अंदर घुटन महसूस कर रहे है. आपके इस व्यवहार के कारण आपको अपने कार्यक्षेत्र पर, अपना मन कार्यों में लगाने में भी कुछ दिक्कत आ सकती है.

कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी

इस सप्ताह के दौरान पेशे के संदर्भ में आपकी राशि के जातकों को शानदार परिणाम मिलने की संभावना है क्योंकि आप अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के बल पर कार्यक्षेत्र की हर कूटनीतिक रणनीति को भेदते हुए पद में वृद्धि के साथ-साथ वेतन वृद्धि प्राप्त करने में भी सफल रहेंगे.

मान-सम्मान बढ़ेगा

ये समय छात्रों के लिए विशेष महत्वपूर्ण रहने वाला है, क्योंकि आप इस समय अपनी मेहनत के दम पर अच्छे अंक हासिल करने में तो कामयाब होंगे ही, साथ ही, इस कामयाबी से आपकी उन्नति व तरक्की भी होगी. जिससे आपका और आपके परिवार का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

उपाय: रोज़ 41 बार 'ॐ नमो नारायणा' का जाप करें.