scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 29 Jul-4 Aug 2024: मान-सम्मान में वृद्धि होगी, धन लाभ के योग हैं

यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है. इस सप्ताह आप अपने मजाकिया स्वभाव के कारण अपने घर-परिवार के वातावरण को सामान्य से ज्यादा ख़ुशनुमा बना पाएंगे. जानिए कैसा रहेगा पूरा सप्ताह.

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कई तरह से सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. छात्र आलस से दूर रहें. आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को पदोन्नति या वेतन वृद्धि के साथ-साथ मन-चाहा स्थानान्तरण प्राप्त होने की संभावना है.

मान-सम्मान में वृद्धि होगी

इस सप्ताह आपको सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप आपको अपने करियर में उन्नति मिलेगी. 

सम्बंधित ख़बरें

धन लाभ के योग हैं

इस सप्ताह अचानक धन प्राप्ति और आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. अगर कहीं निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो सोच-समझ कर ही निवेश करें, नहीं तो आर्थिक नुकसान की संभावना बन सकती है. ऐसे में यह सप्ताह आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. ,

यात्रा पर जाने का विचार करें

इस सप्ताह पढ़ाई के दौरान बोरियत महसूस हो सकती है. ऐसे में, खुद को तरोताजा करने के लिए कुछ समय निकालकर सैर-सपाटे या किसी यात्रा पर जाने का विचार अच्छा हो सकता है. यात्रा आपके मस्तिष्क को ताजगी और नयापन देगी, जिससे आप अपनी पढ़ाई में बेहतर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे और नए दृष्टिकोण से चीजों को समझ सकेंगे.

घर का वातावरण खुशनुमा रहेगा

इस सप्ताह आप अपने मजाकिया स्वभाव के कारण अपने घर-परिवार के वातावरण को सामान्य से ज्यादा ख़ुशनुमा बना देगा. इसके साथ ही इस समय एक बेहतरीन शाम के लिए आपके कुछ रिश्तेदार या दोस्त आपके घर पर भी आ सकते हैं.

उपाय: बुधवार के दिन गरीबों को हरे पत्तों का दान करें.