scorecardresearch

Weekly Horoscope Gemini, 7-13 October, 2024: धन का लाभ होगा, छात्रों को करनी होगी कड़ी मेहनत

Weekly Horoscope 7 to 13 October, 2024: इस राशि के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही धन की प्राप्ती होगी. कार्यक्षेत्र में कई बाधाएं आ सकती हैं. छात्रों को पढा़ई में खास ध्यान देने की जरुरत होगी. जानें मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह.

इस सप्ताह आपका सामाजिक जीवन अच्छा रहने वाला है. आपके कार्यक्षेत्र में आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. छात्रों को अपनी मेहनत पर ध्यान देने की आवश्यकता है.
 
स्वास्थय संबंधी हो सकती हैं समस्याएं

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए ताजे फल और हरी सब्जियों का सेवन करें.

धन का लाभ होगा

सम्बंधित ख़बरें

इस सप्ताह अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर धन प्राप्त करना चाहते हैं तो उन लोगों की सलाह पर ही आपको अपने पैसे लगाने चाहिए, जो मौलिक सोच रखते हों और आपसे ज्यादा अनुभवी भी हों. तभी आप अपने धन को सुरक्षित करते हुए, मुनाफ़ा अर्जित कर सकेंगे.

पार्टी करने का मिलेगा अवसर 

अगर आप पार्टी करने की सोच रहे हैं, तो अपने नज़दीकी दोस्तों को बुलाएं. क्योंकि ऐसे कई लोग होंगे जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे. साथ ही इस सप्ताह आप बिना कुछ ख़ास किए, आसानी से अपने परिवार के लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में भी कामयाब रहेंगे.

कार्यक्षेत्र में होगी परेशानी 

कार्यक्षेत्र में लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए आपके द्वारा बनाई गई पूर्व की हर रणनीति और योजना में, दफ़्तर का कोई व्यक्ति अड़ंगा लग सकता है. जिससे आपको अच्छी ख़ासी परेशानी से दो-चार होना पड़ेगा, इसलिए अपने आंखें खोलकर रखिए और अपने चारों तरफ़ हो रही गतिविधियों के प्रति खुद को सजग रहिए.

पढ़ाई में ध्यान दें छात्र 

इस समय उन छात्रों को अपनी मेहनत पर ध्यान देने की अधिक आवश्यकता होगी, जो जीवन में अपने लक्ष्यों को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है. क्योंकि आपको इस दौरान सबसे ज्यादा संघर्ष, खुद पर अपने अहंकार को हावी न होने का करना होगा. इसके अतिरिक्त आप अपनी कक्षा में बेहतर करते हुए, अपने अभिभावकों और शिक्षकों से सराहना प्राप्त कर सकेंगे.
 
उपाय: रोज़ 41 बार 'ॐ बुधाय नम:' का जाप करें.