scorecardresearch

Weekly Horoscope Gemini, 9-15 September, 2024: खर्चों पर नियंत्रण रखें, सेहत अच्छा रहेगा

Weekly Horoscope 9 to 15 September, 2024: मिथुन राशि के लोगों के लिए आने वाले सप्ताह में आपको कारोबार में बड़ी डील मिल सकती है. हालांकि, कोई भी व्यापारिक फ़ैसला लेते समय अपने शुभचिंतकों की सलाह लें. परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी. प्रेम के मामले में यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा.

इस हफ्ते आपकी मानसिक स्थिति काफी बेहतर होगी, क्योंकि आप इस दौरान हर प्रकार के तनाव से खुद को दूर रखने में सफल होंगे. हालांकि आपको मौसम परिवर्तन के दौरान छोटी-मोटी बीमारियाँ लग सकती हैं, लेकिन इसके अलावा कोई बड़ी बीमारी इस समय आपको नहीं लगेगी.

खर्चों पर नियंत्रण रखें

जो लोग अब तक अपने पैसे को बिना सोचे-विचारे उड़ा रहे थे, उन्हें इस सप्ताह पैसे की बहुत आवश्यकता पड़ सकती है. जिससे आपको इस दौरान ये समझ में आ सकता है कि पैसे की जीवन में क्या अहमियत है. इसलिए अपने ख़र्चों पर लगाम लगाते हुए, एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह पेश आएं.

सम्बंधित ख़बरें

परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा

इस सप्ताह आपके सामने ऐसी कई परिस्थितियां उत्पन्न होगी, जब आपका परिवार और आपके दोस्त एक स्तंभ की तरह आपके साथ खड़े दिखाई देंगे. क्योंकि ये समय आपको ज़रूरत के वक़्त, दोस्तों और परिवार का सहयोग देने का कार्य करेगा. 

विद्यार्थियों को मेहनत का फल मिलेगा

हफ्ते की शुरुआत विद्यार्थियों के लिए, काफी बेहतर रहेगी और फिर अंत तक आप सामान्य से काफी अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. हालांकि उसके बाद आपको कुछ घरेलू मुद्दों के कारण, छोटी-मोटी चुनौतियों से गुजरना होगा. इसलिए अपनी एकाग्रता को बनाए व अध्ययन में रुचि, स्वास्थ्य के प्रति सावधानी और मानसिक तनाव से खुद को जितना संभव हो दूर रखने का प्रयास करें.

उपाय: प्रतिदिन 41 बार "ओम महा विष्णवे नमः" का जाप करें.