scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 20-26 May 2024: मिथुन राशि के जातक इस सप्ताह सेहत का रखें ध्यान, फिजूलखर्ची पर लगाएं रोक... विस्तार से पढ़िए साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के जातक इस सप्ताह अपने सेहत का खास ख्याल रखें. पेट से जुड़ी दिक्कत आपको परेशान कर सकती है. हालांकि लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ्य समस्या से छुटकारा भी मिल सकता है.

Gemini Weekly Horoscope 20 May to 26 May 2024 Gemini Weekly Horoscope 20 May to 26 May 2024

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार होगा. आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है. क्रिएटिव कामों में आपकी रुचि बढ़ेगी. पारिवारिक माहौल सुखमय रहेगा. माता पिता की सलाह से आपको लाभ होगा. चलिए विस्तार से जानते हैं कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. क्या इस सप्ताह आपके भाग्य का उदय होगा. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी. विस्तार से जानेंगे सब साथ ही जानेंगे सप्ताह का उपाय भी.

सेहत का रखें ध्यान

इस सप्ताह आपकी सेहत में सुधार होगा. अगर स्वास्थ्य की कोई समस्या लंबे समय से आपको परेशान कर रही है तो इस सप्ताह उससे छुटकारा मिल सकता है. मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. हालांकि सप्ताह के मध्य में आपको पेट से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है. ऐसे में खानपान का ध्यान रखें और जितना हो सके घर का बना खाना ही खाएं.

सम्बंधित ख़बरें

वेतन वृद्धि हो सकती है

इस सप्ताह आपके खर्चे लगे रहेंगे. इससे आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है. ऐसे में आप फिजूलखर्ची पर रोक लगाएं और खर्च करने से पहले अपने माता पिता की सलाह जरूर लें.  ज्योतिष के अनुसार इस सप्ताह बड़ों की सलाह से किए गए कार्यों में आपको सफलता मिलेगी. जो जातक नौकरी करते हैं उनकी पदोन्नति और वेतन वृद्धि हो सकती है. बॉस आपके काम की सराहना करते नजर आएंगे. आपको उच्च पद मिल सकता .

पारिवारिक जीवन रहेगा सुखमय

इस सप्ताह आप आप अपने लव पार्टनर के साथ कहीं घूमने-फिरने का प्लान भी बना सकते हैं. इससे आपके रिश्ते में मजबूती आएगी. इस सप्ताह संतान प्राप्ति की भी संभावना है. ज्योतिष के अनुसार पारिवारिक जीवन में अनुकूल परिणाम मिलने के योग हैं. परिवार में समृद्धि आएगी. इस सप्ताह आपको सबसे ज्यादा यह समझना होगा कि हर बार सफल होना संभव नहीं है और इस सप्ताह आपको जो असफलताएं मिलेंगी, इससे आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी.

उपाय

प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम का जाप करें.