scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 4 -10 Sep 2023: आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, प्रेम संबंध मजबूत होंगे

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह आनंददायक रहेगा. इस हफ्ते में आपके प्रभाव में वृद्धि होगी. मित्रों और संबंधियों से आपको सहयोग मिलेगा. कोई पुराना संपर्क आपके लिए लाभदायक हो सकता है. किसी बात से आपको खुशी मिलने वाली है.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह की शुरुआत में व्यापार में नए अवसर मिलेंगे. यदि आप रोजगार के लिए लंबे समय से प्रयासरत थे तो आपको करियर को आगे बढ़ाने के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे. सीनियर्स के साथ बेहतर संबंध रहेंगे. नौकरी करने वालों का मनचाहा प्रमोशन या फिर मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है. इससे आपके मान एवं प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.
 
आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी

आर्थिक पक्ष के लिहाज़ से यह समय आपको बेहतर दिशा और अवसर प्रदान करने वाला साबित होगा. क्योंकि इस सप्ताह आपको पैसे बचाने या संचय करने में, अपने परिवारवालों का साथ मिलेगा. इस दौरान आपको अनावश्यक चीजों पर खर्च करने से बचना चाहिए. 

परीक्षा में सफलता मिलेगी

यदि आप किसी एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं जैसे कि कोई सरकारी परीक्षा या किसी निजी कॉलेज में प्रवेश पाने की तो उसमे सफलता मिलेगी और यह सप्ताह आपके लिए शुभ रहेगा. कोई अवसर हाथ में आएगा लेकिन ध्यान ना दे पाने के कारण वह आपके हाथ से निकल भी सकता है. इसलिये नज़र बनाए रखे.

प्रेम संबंध मजबूत होंगे

यदि आप किसी के सामने अपने प्रेम का इजहार करने की सोच रहे थे तो इस सप्ताह आपकी बात बन सकती है. वहीं पहले से चले आ रहे प्रेम संबंध मजबूत होंगे. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा और जीवनसाथी के साथ हंसी-खुशी समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे.

सेहत पर ध्यान दें

सप्ताह आरंभ में शारीरिक रूप से अपने ऊपर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी. कमजोरी, शारीरिक अंगों में दर्द आदि बीमारियों के प्रति सावधानी रखें. अपनी दिनचर्या को ठीक रखने का पूरा प्रयास करें. सप्ताह मध्य में शरीर को सुंदर एवं बलवान बनाने की दिशा में किए गए प्रयास सार्थक होते देखेंगे. आप नियमित योगासनों को भी थोड़ा करने की दिलचस्पी रखेंगे जिससे शरीर में स्फूर्ति बनी रहेगी.  

 
उपाय: प्राचीन पाठ लिंगाष्टकम् का प्रतिदिन जाप करें.