scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 07 Nov-13 Nov 2022: परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे, पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे

कन्या साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह के अंत में जब चंद्रमा आपके लग्न भाव में प्रवेश करेगा तो आप थोड़ा सुस्त महसूस कर सकते हैं या विक्टिम-कॉम्प्लेक्स का शिकार हो सकते हैं, लेकिन इसके बावजूद आप अपने हर काम के लिए प्रशंसा पाने के लिए उत्सुक रहेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • मन की शांति पर खास ध्यान दें

  • परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे

कन्या राशि के जातकों को आने वाले सप्ताह में अपने मन की शांति पाने के लिए थोड़ी सी मेहनत करनी होगी. साथ ही आने वाला सप्ताह आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. तो चलिए विस्तार से जान लीजिए कि आपका आने वाला सप्ताह कैसा जाने वाला है.

मन की शांति पर खास ध्यान दें
लाल ग्रह मंगल के दसवें भाव में वक्री होने पर आपको मानसिक शांति के लिए तनाव के स्रोतों को संबोधित करने की आवश्यकता होगी, इस प्रकार, आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे. यह ऊर्जा इस सप्ताह आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण रहने वाली है. 

ऋण लेने से बचें
जिन लोगों ने पहले किसी भी प्रकार का ऋण लिया है, उन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में पूरी राशि वापस करने में कठिनाई हो सकती है और इसके पीछे का कारण चंद्रमा का अष्टम भाव में होना हो सकता है. इसके पीछे मुख्य कारण आपका धन का संचय हो सकता है. इसलिए आज से ही अपने धन को संचित करने का प्रयास करें.

परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे
इस सप्ताह आप अपने रिश्तेदारों के साथ समय बिताते हुए उन्हें सलाह दे सकते हैं. इसके साथ ही आप अपने परिवार के सदस्यों पर कृपा करेंगे और इससे आपके माता-पिता को प्रसन्नता और संतुष्टि का अनुभव होगा. साथ ही अपने आस-पास सकारात्मक माहौल देखकर प्रसन्नता होगी.

लव लाइफ में अनबन से बचें
आने वाले सप्ताह में आपकी लव लाइफ काफी अच्छी जाने वाली है. जीवनसाथी के साथ कुछ अच्छे पलों का अनुभव करेंगे. अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. आपके पार्टनर के साथ आपके कुछ अनबन हो सकती है, हालांकि उसे आराम से बात करके सुलझा लें.

बड़े निर्णय लेने पड़ेंगे
सप्ताह के अंत में चंद्रमा दशम भाव में रहेगा जिससे व्यवसायियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कुछ बड़े निर्णय लेने पड़ सकते हैं. हालांकि इस सप्ताह कोई भी निर्णय लेते समय अपने अहंकार को बीच में न आने दें. साथ ही जरूरत पड़ने पर अपने कनिष्ठ सहयोगियों की मदद लें और उनके विचारों और सुझावों पर ध्यान दें. 

सप्ताह के अंत तक से लाभ होगा
छात्रों की बात करें तो सप्ताह के अंत तक से आपको लाभ होगा. इस दौरान बुध दूसरे भाव में रहेगा जबकि चंद्रमा नवम भाव में गोचर करेगा. ऐसी स्थिति में अपने शिक्षकों की सहायता और सहयोग मांग कर उनके ज्ञान का लाभ उठाएं. क्योंकि इस दौरान केवल उनका ज्ञान और अनुभव ही आपको विषयों को समझने में मदद करेगा, जिससे आपको आने वाले समय में अपनी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी.