scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 20 to 26 May 2024: कानूनी मामलों में मिल सकती है निराशा, छात्रों के लिए मौजूद भरपूर अवसर

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कानूनी स्तर पर प्रमुख चुनौतियां लेकर आएगा. उन्हें इन चुनौतियों के बीच घबराना नहीं है बल्कि पारिवारिक रिश्तों को भी मजबूत रखना है.

Virgo Weekly Horoscope Virgo Weekly Horoscope

कन्या राशि के जातकों के लिए आने वाला हफ्ता कई दोराहों के भरा होगा. ब्रह्मांड की ऊर्जाएं आपके कई फैसलों और अनुभवों को प्रभावित करेंगी. आइए ज्योतिषीय पूर्वानुमान से आने वाले सप्ताह की चुनौतियों और अवसरों का पता लगाएं.

निजी जीवन की चुनौतियां और अशांति
कन्या राशि के सापेक्ष पहले घर में केतु की स्थिति कानूनी मामलों, विशेष रूप से अदालती मामलों पर अनिश्चितता की छाया डालती है. फैसले की प्रतीक्षा की संभावना आपके मन में घबराहट पैदा करेगी. ऐसे में न केवल व्यक्तिगत स्तर पर, बल्कि पारिवारिक स्तर पर भी अशांति पैदा हो सकती है. इसके अलावा, नौकरीपेशा कन्या राशि वालों को अतीत की फिजूलखर्ची के कारण वित्तीय तनाव का सामना करना पड़ सकता है. 

करनी होगी पारिवारिक रिश्तों की रक्षा
इस उथल-पुथल के बीच परिवार सांत्वना और समर्थन के केंद्र के रूप में उभरेगा. कन्या राशि के व्यक्ति पारिवारिक गतिशीलता में खुद को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में पाएंगे. महत्वपूर्ण मामलों में उनकी अंतर्दृष्टि और मार्गदर्शन मांगा जाता है. यह सप्ताह पारिवारिक संबंधों को प्राथमिकता देते हुए, मौजूदा चुनौतियों के बीच परस्पर जुड़ाव की भावना को बढ़ावा देता है.

सम्बंधित ख़बरें

बृहस्पति का प्रभाव: विस्तार के अवसर 
बृहस्पति का नौवें घर में स्थान विकास और भोग के अवसरों की ओर इशारा करता है. कुछ कन्या राशि वालों का झुकाव रिटेल थेरेपी की ओर हो सकता है. वे आभूषण या घरेलू सामान खरीदने पर विचार कर सकते हैं. हालांकि फिजूलखर्ची के आकर्षण के बीच पेशेवर क्षेत्रों में सावधानी बरतनी होगी. स्पष्ट और संक्षिप्त संचार अनिवार्य है. ऐसा न हो कि गलतफहमियों के कारण वरिष्ठों को नाराजगी हो और निराशा हो.

छात्र जीवन
कन्या राशि के छात्रों के लिए यह सप्ताह महत्वपूर्ण अवसर लेकर आया है. आकाशीय संरेखण शैक्षिक गतिविधियों में बाधा डालने वाली बाधाओं को दूर करने, छात्रों को अपने विचारों और कौशल को मजबूत करने के लिए सशक्त बनाने के लिए संरेखित हुए हैं. जैसे-जैसे शैक्षणिक बाधाएं दूर होती हैं, पारिवारिक गौरव बढ़ेगा, परिवार के सदस्य अपने छात्र रिश्तेदारों की बुद्धिमत्ता और परिश्रम की सराहना करते नजर आएंगे. 

उपचार:
रोज 14 बार ओउम बुद्धाय नमः का जाप करें.