scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 28 August to 3 September 2023 : स्वास्थ्य की समस्याएं दूर होंगी, परिवार की प्राथमिकता का ख्याल रखें, जीवनसाथी से रिश्ते मजबूत होंगे

कन्या राशि के जातको के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. कन्या राशि के लोगों की स्वास्थ्य की समस्याएं समाप्त होंगी. इस राशि के जातकों के परिवार के लोगों की जरुरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. जीवनसाथी से आपके रिश्ते मजबूत होंगे. छात्रों को शिक्षा में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • स्वास्थ्य की समस्याएं दूर होंगी

  • आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

कन्या राशि के जातकों का यह सप्ताह स्वास्थ्य के हिसाब से अच्छा रहेगा. पिछले कुछ समय से बुजुर्ग के स्वास्थ्य चल रही समस्याएं दूर होंगी. इस सप्ताह अपने खर्चों पर नियंत्रण करके धन का एकत्र करने की कोशिश करें.  इस सप्ताह अपनी जरुरतों से ज्यादा अपने परिवार की प्राथमिकताओं पर ध्यान दें. इस सप्ताह आप कुछ नया करके आप आने वाले समय को मजबूत करने का प्रयास करेंगे. विद्यार्थियों को इस समय ज्यादा मेहनत करने की जरुरत होगी.

स्वास्थ्य

कन्या राशि के बुजुर्ग जातक जो पिछले समय से जोड़ों के दर्द या कमर दर्द से परेशान थे, इस सप्ताह उचित खान-पान के फलस्वरूप उनके स्वास्थ्य में सुधार होगा. ऐसे में स्वस्थ भोजन खाने के साथ-साथ नियमित योग और व्यायाम भी करें. इसके अलावा समय-समय पर डॉक्टरों से परामर्श करते रहें. साथ ही ज्यादा गर्मी में घर से निकलने से बचें.

नौकरी और रोजगार

चंद्र राशि से छठे भाव में शनि के विराजमान होने के कारण लंबे समय के बाद यह सप्ताह आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत करने वाला है क्योंकि आप अपने सभी खर्चों पर नियंत्रण रखते हुए धन बचाने में सफल रहेंगे. इसलिए आपको इसका श्रेय अपने करीबियों, रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों को देना होगा. नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों से आपके रिश्ते मजबूत होंगे.

परिवार और जीवनसाथी

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह अपनी सुख-सुविधाओं से ज्यादा अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर ध्यान देना आपकी असली प्राथमिकता होनी चाहिए. इससे आपको परिवार में चल रही कई स्थितियों के बारे में पता चलेगा, जिनसे आप अब तक अनजान थे. जीवनसाथी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का प्रयास करें, जिससे आपका रिश्ता मजबूत होगा.

शिक्षा और करियर

चंद्र राशि से बारहवें भाव में बुध के स्थित होने के कारण इस सप्ताह विद्यार्थियों को अपने पाठ या विषयों को समझने में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आप अपने अहंकार के कारण किसी की मदद लेने से बचेंगे. हालाँकि, आपको बेहतर परिणामों के लिए बड़ों का सहयोग लेने की आवश्यकता होगी. करियर में सफलता पाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है.

उपाय - प्रतिदिन 41 बार "ओम नमो नारायण" का जाप करें.