scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 30 Jan-05 Feb, 2023: स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक रहेगा सप्ताह, परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे

कन्या राशि वालों को नियमित रूप से भगवान कृष्ण की उपासना करनी चाहिये. श्री कृष्ण को तुलसी दल अर्पित करें, मधुराष्टक का पाठ करें. इस सप्ताह किसी निवेश से आपको आशा के अनुरूप लाभ नहीं मिलेगा लेकिन इससे आप काफी हद तक संतुष्ट रहेंगे और आप अपने व्यवसाय में निवेश करने का निर्णय लेंगे.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • निवेश में आशा के अनुरूप लाभ नहीं मिलेगा

  • परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे

कन्या राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह में स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छा परिणाम मिलने वाला है. यानी की आप किसी बड़ी बीमारी से पीड़ित नहीं होंगे. वहीं अर्थ के मोर्चे पर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. इस हफ्ते आप खुद में काफी एनर्जी महसूस करेंगे. विस्तार से जानिए कि आने वाला सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा.

स्वास्थ्य के लिहाज से ठीक रहेगा सप्ताह
चंद्र राशि से छठे भाव में शनि के विराजमान होने के कारण यह सप्ताह स्वास्थ्य के मोर्चे पर अच्छे परिणाम देने वाला रहेगा. हालांकि हल्की-फुल्की परेशानियां आती-जाती रहेंगी, लेकिन आप किसी बड़ी बीमारी के शिकार नहीं होंगे और शारीरिक रूप से आप पहले से ज्यादा स्वस्थ रहेंगे. 

निवेश में आशा के अनुरूप लाभ नहीं मिलेगा
इस सप्ताह किसी निवेश से आपको आशा के अनुरूप लाभ नहीं मिलेगा लेकिन इससे आप काफी हद तक संतुष्ट रहेंगे और आप अपने व्यवसाय में निवेश करने का निर्णय लेंगे. सप्तम भाव में बृहस्पति के गोचर के कारण यदि आप उचित योजनाओं के साथ काम करते हैं, तो आप कम समय में अपना लाभ दोगुना कर सकते हैं.

परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे
इस समय आप अपने मित्रों और परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे. साथ ही आप ऊर्जा से भरपूर रहेंगे और आप में ज़बरदस्त उत्साह भी रहेगा. इससे आपके पारिवारिक जीवन में कई सकारात्मक परिणाम आएंगे और आपको घरेलू तनाव से भी दूर रखने में मददगार साबित होंगे. 

परोपकारी गतिविधियों में शामिल होंगे
आपके सामाजिक सम्मान में वृद्धि होने की संभावना है क्योंकि इस सप्ताह के दौरान आप बहुत से परोपकारी गतिविधियों में शामिल होंगे, जिसके परिणामस्वरूप आपको अपने करियर में उन्नति मिलेगी. 

विद्यार्थियों के लिए मिलाजुला रहेगा परिणाम
विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला परिणाम देने वाला रहेगा. सप्ताहांत आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा और आपको शिक्षा और उच्च शिक्षा दोनों में सफलता प्रदान करेगा. आपको इस दौरान अपने मन को केवल अपनी शिक्षा के प्रति केंद्रित रखने की आवश्यकता होगी और खुद को भ्रमित होने से बचाना होगा.

सप्ताह का उपाय
इस सप्ताह आपको मंगलवार के दिन राहु ग्रह के लिए हवन-यज्ञ करने की सलाह दी जाती है. ऐसा करने से आपकी तमाम तरह की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा. साथ ही आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे.