scorecardresearch

Virgo Weekly Horoscope 03 July-09 July, 2023: बच्चे की सेहत का ध्यान रखें, छात्रों के लिए अच्छा रहेगा सप्ताह

कन्या साप्ताहिक राशिफल: कन्या राशि वालों को इस सप्ताह चंद्र राशि से अष्टम भाव में बृहस्पति और राहु के स्थित होने के कारण कुछ जातकों को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. कुछ लोगों के लिए परिवार में नए मेहमान का आगमन उत्सव और खुशी के पल लेकर आएगा.

कन्या साप्ताहिक राशिफल कन्या साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • बच्चे की सेहत का ध्यान रखें

  • घर में अच्छे पल बिताएंगे

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला जाने वाला है. जहां एक तरफ आपको अपना और अपने परिवार का ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. वहीं दम्पत्तियों को अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. साथ ही आप घर वालों के साथ अच्छे पल बिताएंगे, वहीं कार्यस्थल पर आपको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें
कन्या राशि वालों को इस सप्ताह चंद्र राशि से अष्टम भाव में बृहस्पति और राहु के स्थित होने के कारण कुछ जातकों को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. इसलिए आपके लिए शुरू से ही अपनी सेहत को लेकर सावधान रहना बहुत जरूरी है. 

बच्चे की सेहत का ध्यान रखें
यदि विवाहित हैं तो इस सप्ताह की शुरुआत से ही दम्पत्तियों को अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. क्योंकि आशंका है कि उनकी खराब सेहत के कारण आपको उन पर काफी पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं. इससे आने वाले समय में आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. 

घर में अच्छे पल बिताएंगे
कुछ लोगों के लिए परिवार में नए मेहमान का आगमन उत्सव और खुशी के पल लेकर आएगा. इससे घर पर नए व्यंजनों के साथ प्रयोग करने में कुछ मजेदार पल आएंगे और साथ ही लंबे समय के बाद आपको पूरे परिवार के साथ बैठने और समय बिताने का मौका मिलेगा. 

अधूरे कार्य को पूरा करने में हो सकते हैं विफल
चंद्र राशि से दूसरे भाव में केतु के स्थित होने के कारण इस सप्ताह आप अपने कई अधूरे कार्यों को पूरा करने में असफल हो सकते हैं जिनके लिए आपको पहले अपने वरिष्ठ अधिकारियों से डांट खानी पड़ी थी. इससे आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा और साथ ही यह भी संभावना है कि ये प्रोजेक्ट या कार्य आपसे लेकर किसी और के पास स्थानांतरित हो जाएं. 

छात्रों के लिए अच्छा रहेगा सप्ताह
चंद्र राशि से एकादश भाव में बुध के स्थित होने से आपके शैक्षिक भविष्य के अनुसार जो छात्र विदेश जाने का सपना देख रहे हैं उनके लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इसके अलावा फैशन या अन्य रचनात्मक क्षेत्रों में पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए भी यह समय शुभ रहेगा, क्योंकि इस समय उन्हें अपनी शिक्षा में सफल होने के कई अवसर मिलेंगे. कन्या राशि वालों को इस सप्ताह प्रतिदिन 41 बार "ओम नमो नारायण" का जाप करने की सलाह दी जाती है.