scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 2-8 September 2024: सेहत बिगड़ सकती है, विदेश जाने का मौका मिलेगा, जानिए कर्क राशि के लोगों का करियर कैसा रहेगा

Kark Saptahik Rashifal: कर्क राशि के लोगों कि लिए ये सप्ताह काफी उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है. इस सप्ताह किसी भी प्रकार का तनाव हो सकता है. सेहत भी बिगड़ सकती है. अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

Cancer Weekly Horoscope Cancer Weekly Horoscope

कर्क राशि के जातकों के लिए आर्थिक रूप से ये सप्ताह काफी बढ़िया रहेगा. आर्थिक रूप से काफी लाभ होगा. साथ ही किसी रिश्तेदार के घर पर जाना हो सकता है. इस दौरान आप अपने अपने परिवार को समय दे पाएंगे. फैमिली के साथ अच्छा समय बिताएं.

करियर में उतार-चढ़ाव
करियर में कर्क राशि के लोगों का ये सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. काम में अपने स्किल को दिखाने का मौका मिलेगा. इससे आपको करियर में काफी मदद मिलेगी. कर्क राशि के छात्र अगर विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो उनको अच्छी खबर मिल सकती है. इसके लिए मेहनत करते रहें.

कर्क राशि के जातकों को काम के समय कुछ चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है. काम के दौरान अपने साथियों के साथ कुछ बहस हो सकती है. इस दौरान शांत रहें और दूसरे पक्ष के साथ आराम से बातचीत करके मुद्दे को सुलझाएं. साथ ही अपने साथियों से कुछ सीखने की कोशिश करें.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत और रिश्ते
इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों को अपने स्वास्थ्य पर खास ध्यान देना चाहिए. शरीर के किसी अंग में दर्द होने की संभावना है. ऐसे में लापरवाही न बरतें. जल्द से जल्द डॉक्टर से परामर्श लें. साथ ही सादा खाना खाने का प्रयास करें. बाहर का कुछ भी न खाएं.

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह प्रेम से भरपूर रहेगा. जातक अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से बात करे. साथ ही अपने साथी की बातों को सुनें. इससे आपका रिश्ता अच्छा बना रहेगा. वहीं जो लोग सिंगल हैं उनको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मदद से पार्टनर मिलने की संभावना है.

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं मंदाय नम: का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती