scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 9-15 September 2024: आर्थिक संकट आ सकता है, विवाह तय होने की संभावना, जानिए कर्क राशि के जातकों का करियर कैसा रहेगा

Kark Saptahik Rashifal: कर्क राशि के लोगों कि लिए इस सप्ताह काफी सावधान रहने की जरूरत है. छोटी-सी लापरवाही आर्थिक संकट में डाल सकती है. लेन-देन करते समय सावधान रहें.

Cancer Weekly Horoscope Cancer Weekly Horoscope

कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मुश्किलों से भरा रहने वाला है. पैसे निवेश करते समय सावधान रहें. आर्थिक संकट हो सकता है. हो सकता है कि परिवार में जरूरत पड़ने पर आपके पास पैसा ही न हो. हालांकि शिक्षा में बेहतरीन नतीजे देखने को मिलेंगे.

करियर में प्रशंसा
करियर में कर्क राशि के लोगों का ये सप्ताह फायदेमंद साबित होगा. काम के दौरान अनुशासन बनाए रखें. चुनौतियों के बावजूद अपने काम को समय सीमा में पूरा कर पाएंगे. आपकी कम्युनिकेशन स्किल से लोग काफी प्रभावित होंगे. टीम मीटिंग में रवैया सही रखना बेहद जरूरी है.

कर्क राशि के राजनेता, चित्रकार, लेखक, शेफ और वकीलों की खूब वाह-वाही होगी. वहीं इस राशि के बैंकर्स और अकाउंटेंट के काम करने की जगह में बदलाव होने की संभावना है. कारोबारी नया काम शुरू कर सकते हैं. सफलता पीछे-पीछे आएगी.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत और रिश्ते
इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों को अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए. छोटे-मोटे इंफेक्शन हो सकता है. जिन लोगों को सांस संबंधी समस्या है, उनको खास तौर पर सावधान रहने की जरूरत है. इस राशि के कुछ बच्चों को आंख, गले और पेट से जुड़ी समस्या हो सकती है. छोटी-मोटी बीमारी होने पर भी डॉक्टर को जरूर दिखाएं.

रिश्तों में कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह उथल-पुथल भरा रहेगा. छोटी-छोटी बातों पर अपने पार्टनर के साथ बहस ना करें. ऐसा करने से बात बढ़ सकती है. साथ ही पूर्व प्रेमी से मिलना आपके लिए अच्छा है. इस सप्ताह विवाह तय करने के लिए अच्छा है. माता-पिता इस रिश्ते को मंजूरी दे देंगे.

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं मंदाय नम: का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती