scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 18-24 March 2024: बाहर खाने से बचें ये आपके लिए दिक्कत पैदा कर सकता है...दस्तावेजों को लेकर लापरवाही न बरतें

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह आप नकारात्मक लोगों से दूरी बनाए रखें और कोई भी दस्तावेज साइन करते समय उसको ध्यान से जरूर पढ़ लें. सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है.

Cancer Horoscope Cancer Horoscope

अगर आप मांसाहारी हैं तो इस हफ्ते आपको कमजोरी की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा. हालांकि, इसके लिए बेहतर होगा कि आप बाहर से खाना ऑर्डर करने की बजाय घर का बना खाना खाएं और खाना पचाने के लिए रोजाना करीब 30 मिनट तक टहलें. चंद्र राशि से दशम भाव में स्थित बृहस्पति के कारण आर्थिक दृष्टि से ये सप्ताह आपकी राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. ऐसे में अपने प्रयासों में जरा भी कमी न आने दें क्योंकि इस समय ग्रहों की अनुकूल स्थिति आपको अपनी संपत्ति बढ़ाने का बेहतरीन अवसर प्रदान कर सकती है.

दस्तावेज पर बिना देखे साइन न करें
पारिवारिक जीवन में अनुकूल परिणाम मिलने के योग हैं और संतान प्राप्ति की भी संभावना है. इससे परिवार में समृद्धि आएगी और आपसी हर्षोल्लास बढ़ेगा. चंद्र राशि से अष्टम भाव में शनि के स्थित होने के कारण इस सप्ताह व्यवसायियों और व्यापारियों को किसी भी व्यावसायिक/कानूनी दस्तावेज को गहराई से समझे बिना और ठीक से पढ़े बिना उस पर हस्ताक्षर करने से बचना होगा. अन्यथा आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं. इसलिए ऐसे दस्तावेजों को लेकर लापरवाही न बरतें. 

छात्रों के लिए अच्छा समय
जो छात्र कोई प्रतियोगी परीक्षा दे रहे हैं और उसमें सफल होना चाहते हैं तो उन्हें इस सप्ताह अपने साहस और आत्मविश्वास के दम पर अपार सफलता मिलेगी. लेकिन आपको अपने शिक्षकों और गुरुओं के साथ उचित समझ बनाए रखने और अच्छे संबंध रखने का ध्यान रखना चाहिए.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन 108 बार "ओम वायुपुत्राय नमः" का जाप करें.