scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 18-24 September 2023: परिवार के साथ यात्रा पर जाने का योग, जानिए कर्क वालों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

Kark Saptahik Rashifal: आप परिवार के साथ किसी कम दूरी की यात्रा पर निकल सकते हैं. कर्क राशि के जातकों के लिए 18 सितंबर- 24 सितंबर 2023 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 18 सितंबर- 24 सितंबर 2023 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 18 सितंबर- 24 सितंबर 2023

करियर और कारोबार के लिहाज से ये सप्ताह कर्क वालों के लिए अनुकूल रहने वाला है. इस सप्ताह अपने कामकाज पर आपका फोकस रहेगा और अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. इस समय आपका आत्मविश्वास भी बढ़ा-चढ़ा रहेगा. आप नई जिम्मेदारियों के लिए आगे आएंगे और नई चुनतियों का डट कर सामना करेंगे. इस दौरान आपको अपने परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह सेहत भी आपकी अच्छी रहेगी. कोई मेहमान घर आ सकता है जिससे घर में खुशियां और रौनक और बढ़ जाएगी. कहीं घूमने का प्लान बन सकता है और आप परिवार के साथ किसी कम दूरी की यात्रा पर निकल सकते हैं. 

इस सप्ताह आप खुश नजर आएंगे और आपकी पुरानी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हल हो जाएंगी. कारोबारियों को भी इस समय अच्छा लाभ होगा. पूर्व में की गई मेहनत का फल आपको इसी सप्ताह मिलेगा. इस हफ्ते आप दूसरों की मदद भी करते नजर आएंगे. आप शांतिपूर्ण आध्यात्मिक और कार्य संबंधी यात्रा पर निकल सकते हैं. आपका रुतबा बढ़ने वाला है. आप किसी आध्यात्मिक स्थान या दान में कुछ राशि देने का निर्णय ले सकते हैं. प्रॉपर्टी संबंधी प्रोजेक्ट पूरे होने की संभावना बन सकती है. सप्ताह के आखिरी कुछ दिनों में आप कुछ नए ग्राहकों के साथ काम करना शुरू कर सकते हैं, जो निकट भविष्य में व्यवसाय में बढ़ सकता है. जो रकम कहीं फंसी हुई थी वह शायद अब वापस मिल सकती है. एकल लोगों को करीबी रिश्तेदारों की मदद से अपना जीवनसाथी मिल सकता है. सप्ताह के अंतिम दिन आपको बोरियत महसूस हो सकती है. आपको सलाह दी जाती है कि किसी के साथ वाद-विवाद करने से बचें. आपको जल्दबाजी में गाड़ी चलाने से बचने और जोखिम भरे कारनामों से बचने का सुझाव दिया जाता है. आपके विरोधी और छुपे हुए शत्रु नियंत्रण में हैं. छात्र संभवतः उच्च अध्ययन के लिए अन्य स्थानों पर जा सकते हैं. कोई अज्ञात चिंता आपको परेशान कर सकती है.           

 
उपायः 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन माता पार्वती और भगवान शिव की पूजा तथा रुद्राष्टकं का पाठ करें.