scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 19-25 August 2024: कर्क राशि के लोगों की सेहत अच्छी रहेगी, विदेश जाने को मिलेगा, जानिए करियर कैसा रहेगा

Kark Saptahik Rashifal: कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. अपने प्रेम जीवन में खुशियां बिखेरें. काम पर ज्यादा समय बिताने पर विचार करें. कर्क राशि के जातकों की सेहत इस सप्ताह अच्छी बनी रहेगी.

Cancer Cancer

कर्क राशि के लोग इस सप्ताह अपने आप को थोड़ा आराम दें. इससे आपकी शारीरिक रूप से आराम मिलेगा. किसी नुकसान के कारण आपको पैसा खर्च करना पड़ सकता है. घर में इस सप्ताह उल्लास का माहौल रहेगा. इससे तनाव कम होगा. परिवार की भलाई के लिए आपको लगातार काम करते रहना होगा. वेतन में बढ़ोतरी की संभावना है.

करियर बेहतर रहेगा
करियर के मामले में कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. ऑफिस में काम को लेकर पॉजिटिव रहें. इससे आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. टीम में चर्चा के दौरान नयापन लाएं. फीलिंग्स को अपने ऊपर हावी न होने दें. इस सप्ताह कुछ कर्क राशि के जातकों की नौकरी में बदलाव होगा और विदेश जाने का मौका भी मिलेगा.

कर्क राशि के जातक अपने बजट पर खास ध्यान दें. पैसों को लेकर समझदारी से फैसला लें. पिछले निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है. लोन को चुकाने और देनदार को खत्म करने का ये अच्छा समय है. आपको फाइनेंस प्लानिंग बनाने की जरूरत है. ये आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत और रिश्ते
कर्क राशि के लोगों की सेहत इस सप्ताह अच्छी बनी रहेगी. कोई बड़ी बीमारी नहीं होगी. यदि डॉक्टर ने कुछ खाने से मना किया है तो उससे दूर रहने की कोशिश करें. सप्ताह के शुरुआती दिनों में भारी सामान उठाने से बचें. कर्क राशि की महिलाओं को स्त्री रोग से जुड़ी कोई बीमारी हो सकती है. वहीं बुजुर्गों को जोड़ों में दर्द हो सकता है.

इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों का प्रेमी जीवन अच्छा बना रहेगा. अपने पार्टनर के साथ बैठकर अपनी फीलिंग्स को शेयर करें. पार्टनर को प्रेम की कमी की शिकायत न करने दें. बिना किसी शर्त के प्यार करें. इसके अलावा अपने साथी को छुट्टी पर ले जाएं या सरप्राइज गिफ्ट दें. इस सप्ताह आप फैमिली बढ़ाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं चंद्राय नम: का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती