scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 19-25 February 2024: आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है, जानिए कर्क वालों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह

Kark Saptahik Rashifal: इस समय आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही न करें. कर्क राशि के जातकों के लिए 19-25 फरवरी 2024 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 19-25 फरवरी 2024 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 19-25 फरवरी 2024
हाइलाइट्स
  • आपमें चिड़चिड़ाहट बनी रहेगी.

  • सेहत को लेकर कोई लापरवाही न करें.

ये सप्ताह कर्क वालों के लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. सेहत से जुड़ी छोटी मोटी समस्याएं भी हो सकती हैं. करियर और व्यवसाय में तरक्की के कई मौके इस सप्ताह आपको मिलेंगे लेकिन इनका लाभ कैसे उठाना है ये आप पर है. इस सप्ताह आपको छोटे छोटे कामों के लिए भागदौड़ करनी पड़ सकती है. इस हफ्ते आपको खर्चा भी सोच समझ के करना है नहीं तो आपका बजट गड़बड़ा सकता है. प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. 

इस सप्ताह आपको अपने परिवार से सहयोग नहीं मिलेगा जिस वजह से आपमें चिड़चिड़ाहट बनी रहेगी. ऐसे में इस बात का ध्यान रखें कि किसी से भी बात करते समय अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और अपने स्वभाव के चलते किसी से रिश्ता ना खराब कर लें. इस समय आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. हो सकता है किसी से रुपये उधार लेने की नौबत आ जाए. ध्यान रहे पैसे का लेनदेन किसी अपने से ही करें. इस समय किसी जोखिम भरे निवेश से बचें नहीं तो बेवजह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं. घर में किसी बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ सकती है.       

नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. जो लोग लंबे समय से नई नौकरी ढूंढ रहे हैं उनको इस समय कुछ कामयाबी मिल सकती है. इस समय नौकरी से जुड़ा कोई बड़ा फैसला आप ले सकते हैं. आपको छोटी मोटी बीमारियां परेशान कर सकती हैं या कोई पुराना रोग फिर से परेशान कर सकता है. सेहत को लेकर कोई लापरवाही न करें. 

उपायः 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन शिवलिंग की पूजा और हनुमान चालीसा का पाठ करें.

राशि स्वामी: प्लूटो, मंगल
शुभ दिन: मंगलवार
शुभ रंग : बैंगनी, काला
भाग्यशाली अंक: 4
शुभ रत्न: लाल मूंगा