scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 23-29 September 2024: करियर में होगी ग्रोथ, स्वास्थ्य पर ध्यान दें, जानिए कर्क राशि के जातकों का ये सप्ताह कैसा रहेगा

Kark Saptahik Rashifal: कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिला जुला रहेगा. इस हफ्ते अपने जिंदगी में खेलकूद को शामिल करने की जरूरत है. इससे आपकी सेहत अच्छी रहेगी. इस राशि के लोग अपने आर्थिक भविष्य पर भी विचार करें.

Cancer Weekly Horoscope Cancer Weekly Horoscope

कर्क राशि के लोगों के लिए ये हफ्ता उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. इस सप्ताह किसी को उधार न दें और न ही किसी से उधार लें. साथ ही अपने भाई-बहनों से सहयोग की उम्मीद न रखें. इस वजह से कई कठिनाई भरे फैसले लेने पड़ सकते हैं. हालांकि ये सप्ताह आपके करियर के लिए अच्छा साबित होगा.

करियर में बदलाव
करियर के लिहाज से कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. इस सप्ताह बदलाव और नए अवसरों से भरा रहेगा. जिस प्रोजेक्ट को पाना चाहते थे वो आपको मिल सकता है. नए प्रोफेशनल संपर्क बनाने से बिल्कुल ना कतराएं. निर्णय लेते समय खुद पर पूरा भरोसा रखें.

कर्क राशि के लोग काम के दौरान अपने साथियों से मदद जरूर लें. साथ ही काम के दौरान पूरी तरह से सक्रिय रहें. काम में किसी तरह की लापरवाही न बरतें. इस करियर में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है.

सम्बंधित ख़बरें

सेहत और रिश्ते
इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. रोजाना एक्सरसाइज और वर्क आउट करना चाहिए. इससे मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. इसके अलावा आराम करने के लिए भी समय निकालें. शरीर की थकान को नजरंदाज ना करें.

इस सप्ताह कर्क राशि के लोगों के लिए प्यार भरा रहेगा. इस राशि के सिंगल लोगों को कोई खास साथी मिल सकता है. जो लोग रिलेशनशिप में हैं, अपने रिश्ते को और मजबूत करने का अच्छा समय है. साथ ही अपने साथी के सामने अपनी बात ईमानदारी से रखें. सप्ताह के अंत तक इमोशन और मजबूत होगा.

सलाह:
हर रोज 11 बार ऊं नम: शिवाय का जाप करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग:  सफेद
लकी नंबर: 2
शुभ रत्न:   मोती