scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 24-30 April 2023: अपने स्वभाव और वाणी में नम्रता लाएं कर्क वाले, इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह (24 अप्रैल-30 अप्रैल 2023) कर्क वाले अपने स्वभाव और वाणी में नम्रता लाएं. कर्क राशि के जातकों के लिए 24 अप्रैल-30 अप्रैल 2023 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 24 अप्रैल 2023 से  30 अप्रैल 2023 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 24 अप्रैल 2023 से 30 अप्रैल 2023

कर्क राशि वाले इस सप्ताह किसी भी विवाद से बचें. अगर आप लंबे समय से नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो इस सप्ताह इस दिशा में कदम बढ़ा सकते हैं, सफल होने की संभावना है. कारोबार में तरक्की होगी जिससे घर परिवार में खुशियों भरा माहौल रहेगा. अपनी और अपने परिवार की सेहत का ध्यान रखें. किसी भी समस्या को नजरंदाज ना करें. कर्क राशि के जातक अपने स्वभाव और वाणी में नम्रता लाएं. 


इस सप्ताह आपके उपचार में परिवर्तन आपके स्वास्थ्य पर बहुत सकारात्मक प्रभाव डालेगा. इसके लिए अपनी दिनचर्या में भी सही सुधार करें और यदि आवश्यक हो तो किसी अच्छे डॉक्टर से अपना आहार योजना प्राप्त करें. यदि आप घर के बड़े हैं तो इस सप्ताह आप अपने परिजनों के साथ कहीं घूमने या पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं. चन्द्र राशि से गुरु के दशम भाव में स्थित होने के कारण इस अवधि में आपको अपना काफी पैसा भी खर्च करना पड़ेगा, लेकिन यह आपके परिवार के साथ आपके संबंधों को बेहतर बनाने में मदद करेगा. इस सप्ताह किसी रिश्तेदार द्वारा कोई मांगलिक कार्यक्रम आपके परिवार के ध्यान का मुख्य केंद्र रहेगा. इसी के साथ मुमकिन है कि इस दौरान किसी दूर के रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशनुमा पल लेकर आए. यदि पूर्व में आपको अपने करियर में कुछ निराशा का सामना करना पड़ा था तो इस सप्ताह चीज़ें ठीक होने लगेंगी और आपके व्यापार सकारात्मक दिशा की ओर बढ़ने लगेगा. इससे आप अपने मानसिक तनाव से भी मुक्ति पा सकेंगे. एकादश भाव में बुध के गोचर के कारण इस सप्ताह कई विद्यार्थी ज्ञान का इजहार करते हुए घरेलू कार्यों में हाथ बंटाएंगे और उन्हें अपने माता-पिता से सराहना मिलेगी. हालांकि, उन्हें अपनी शिक्षा के बारे में अहंकारी होने की जरूरत नहीं है. 

 उपायः 
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन किचन में बनी पहली रोटी गाय को खिलाएं. शिव मंत्र का प्रतिदिन रुद्राक्ष की माला से जप करें.