scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 8-14 July 2024: दरवाजे पर नई जिम्मेदारियां दस्तक देंगी, जानिए इस सप्ताह कर्क वाले किन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: ये सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहेगा. डिटेल में जानिए इस सप्ताह कैसी रहेगी कर्क वालों की सेहत और आर्थिक स्थिति.

करियर और आर्थिक
कार्यस्थल पर अनुशासन और प्रतिबद्धता बनाए रखें. बिना किसी हिचकिचाहट के नए काम हाथ में लें और मीटिंग में अपनी राय रखें. कोई सहकर्मी आपकी प्रगति से नाखुश हो सकता है और आपके लिए समस्याएं पैदा करने का प्रयास भी कर सकता है. इस संकट को कूटनीतिक तरीके से दूर करें.  जो लोग उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की योजना बना रहे हैं उन्हें अच्छी खबर मिलेगी.

स्मार्ट निवेश पर विचार करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक उचित वित्तीय योजना है. विलासिता की वस्तुओं पर बड़ी रकम खर्च न करें. लंबे समय से लंबित कुछ बकाया राशि का भुगतान हो जाएगा और आप इस सप्ताह नई संपत्ति या वाहन खरीदने की स्थिति में होंगे.  

सेहत और रिश्ते
कोई भी बड़ी चिकित्सीय समस्या रोजमर्रा की जिंदगी पर असर नहीं डालेगी. आप बड़ी बीमारियों से मुक्त रहेंगे लेकिन कुछ महिलाओं को माइग्रेन, गले में खराश या पाचन संबंधी समस्याओं की शिकायत हो सकती है.  सुबह योगाभ्यास करें और कुछ हल्के व्यायाम करें. 

सुखद रोमांटिक पलों की तलाश करें. पार्टनर के साथ अधिक समय बिताएं. सप्ताह का पहला भाग अतीत की परेशानियों को निपटाने के लिए अच्छा है.  विवाहित जातकों के गर्भधारण की संभावना अधिक होती है. पुराने प्रेम संबंध को फिर से जगाने के लिए आपकी मुलाकात किसी पूर्व प्रेमी से भी हो सकती है. 
 

सलाह:
अगर आप चाहते हैं कि आपका सप्ताह अच्छा भला बीते तो रोज हनुमान चलीसा का पाठ करें.
शुभ दिन: सोमवार
शुभ रंग : सफेद
भाग्यशाली अंक: 2
शुभ रत्न: मोती