scorecardresearch

Aquarius Monthly Horoscope August 2022: करियर और स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे...कुंवारे लोग पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे

Kumbh Masik Rashifal August 2022: कुंभ राशि के जातकों के लिए अगस्त 2022 का महीना आर्थिक मजबूती लेकर आएगा. सप्ताह की शुरूआत में आपको स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याओं का सामना कर पड़ सकता है.

Aquarius Monthly Horoscope August 2022 Aquarius Monthly Horoscope August 2022
हाइलाइट्स
  • पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा

  • स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे

Aquarius Horoscope August 2022: कुंभ राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना कुल मिलाकर अच्छा रहेगा. हालांकि करियर और स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित रह सकते हैं. इस महीने बुध और सूर्य की युति के कारण आपको सफलता हासिल होगी. साथ ही आपको अपने प्रेम जीवन में अपने प्रेमी का पूरा सहयोग मिलेगा. आपको परिवार में बड़ों का सहयोग मिलेगा और वो आपका उत्साह बढाते रहेंगे.

करियर
जहां तक ​​करियर की बात है तो कुंभ राशि के जातकों के लिए अगस्त 2022 का महीना मिलाजुला परिणाम दे सकता है. इस दौरान आपके दशम भाव का स्वामी मंगल, राहु के साथ, आपके तीसरे घर, साहस के घर में अंगारक योग का निर्माण करेगा. इससे आपको करियर के क्षेत्र में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपके बनते काम अटक सकते हैं. इस महीने कोई नया काम शुरू करने से बचें और मौजूदा काम पर ध्यान दें. आपके लिए अच्छा होगा. 

स्वास्थ्य
इस महीने आपको कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कुछ छोटी-छोटी दिक्कतें आपको परेशान कर सकती हैं. ऐसे में आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. महीने की शुरुआत में आपके छठे भाव में अकेले सूर्य का वास होगा, इससे आपके क्रोध का स्तर बढ़ सकता है. इसलिए, शांत रहकर अपने गुस्से पर काबू करना सीखें. महीने के अंत तक आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है.

आर्थिक स्थिति
कुम्भ राशि के जातकों के लिए आर्थिक पक्ष अच्छी स्थिति में रहने की संभावना है. आपके लिए आमदनी के कुछ नए रास्ते खुल सकते हैं. इसके अलावा, नौकरी से जुड़े लोगों को इस अवधि में नए अवसर मिल सकते हैं और इससे उन्हें अपने करियर में प्रगति हासिल करने में मदद मिल सकती है. अगस्त महीने की शुरुआत में सूर्य आपके छठे भाव में विराजमान होगा, इस वजह से आपको गुप्त स्रोतों से भी धन की प्राप्ति हो सकती है. साथ ही किसी स्रोत से अचानक लाभ मिलने की भी संभावना है और यह आपकी आर्थिक स्थिति को बेहतर बना सकता है. आप अपने बिजनेस पार्टनर की सूझबूझ और प्रयासों के साथ मुनाफा कमाने में सफल होंगे.

रिलेशनशिप
इस महीने में विवाहित जातकों के लिए सुखद समय हो सकता है. जीवनसाथी के साथ चल रही किसी भी तरह की गलतफहमी दूर हो सकती है और आप दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो सकती है. आप एक-दूसरे की भावनाओं को समझेंगे जिसके परिणामस्वरूप जीवनसाथी के साथ आपकी आपसी समझ मजबूत होगी. इस माह आपको अपने जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिल सकता है और आप दोनों किसी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. वहीं इस राशि के कुंवारे लोगों को उपयुक्त वर मिल सकता है. लव लाइफ में आप साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं.

उपाय

  • पीपल के पेड़ के नीचे तेल का दीपक जलाएं.
  • शनि मंत्र के साथ, शनि देव की पूजा करें.
  • बुधवार को गाय को मूंग की दाल खिलाएं