scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 01-07 May 2023: गर्भवती महिलाएं अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान दें...कोई नया कारोबार शुरू करने का अच्छा समय

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के छात्रों के लिए अच्छा समय. उन्हें विदेश जाने का मौका मिलेगा. गर्भवती महिलाएं अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें.

कुंभ राशि कुंभ राशि

इस सप्ताह गर्भवती महिलाओं को विशेष रूप से अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. किसी तरह के इंफेक्शन की वजह से आपको बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. गुरु के तीसरे भाव में चंद्र राशि से स्थित होने के कारण इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं कही जा सकती है, क्योंकि आपको पैसों से जुड़ी कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा.

तनाव रह सकता है
इस दौरान आप खर्च करने में असमर्थ रहेंगे, जिससे आपका मानसिक तनाव और बढ़ेगा. अपने आसपास के लोगों खासकर परिवार के लोगों के बर्ताव से इस सप्ताह आप थोड़े खिन्न महसूस करेंगे. इससे आपका मानसिक तनाव भी बढ़ेगा, साथ ही आपका उनसे विवाद भी हो सकता है. इस पूरे सप्ताह आपकी राशि में कई ग्रहों की उपस्थिति पेशेवरों के लिए अच्छे परिणाम देगी.

विदेश जा सकते हैं
इसके अलावा जो लोग अपने मुख्य व्यवसाय या सेवा के अलावा कोई नया व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए भी यह समय अवधि अच्छी साबित होगी. चंद्र राशि से बुध तीसरे भाव में स्थित होने के कारण आपके शैक्षिक भविष्य के अनुसार विदेश जाने का सपना देख रहे छात्रों के लिए यह सप्ताह बहुत ही खास रहने वाला है. इसके अलावा फैशन या अन्य रचनात्मक क्षेत्रों में अध्ययन कर रहे छात्रों के लिए यह समय शुभ रहेगा. क्योंकि इस समय उन्हें अपनी शिक्षा में सफल होने के कई मौके मिलेंगे.

उपायः प्रतिदिन 41 बार “ॐ हनुमते नमः” का जाप करें.