scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 03 July-09 July 2023: कुंभ राशि के जातक नया घर खरीदने की योजना बना सकते हैं...पढ़ाई से आपका मन भ्रमित हो सकता है

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के छात्रों का मन पढ़ाई से भ्रमित हो सकता है. आप अपने परिवार के लिए घर खरीद सकते हैं या फिर अपने पुराने घर को ठीक-ठीक करवा सकते हैं.

Kumbh Rashifal Kumbh Rashifal

अच्छे स्वास्थ्य के लिए उचित आराम करें क्योंकि इस सप्ताह आपके पास अपने लिए पर्याप्त समय होगा और इसलिए, आपको इस समय का अधिकतम लाभ उठाने की जरूरत है. हर दिन टहलने के लिए बाहर जाना होगा और यदि संभव हो तो आप घर पर कुछ सरल व्यायाम कर सकते हैं. इस सप्ताह आप अपने कारोबार को बढ़ाने के लिए किसी प्रकार का लोन लेने की योजना बना सकते हैं. हालांकि आप इस समय बैंक या किसी अन्य संस्था से ऋण प्राप्त करने में भी सक्षम रहेंगे, लेकिन धन संबंधी लेन-देन करते समय आपको शुरुआत से ही अत्यधिक सावधान रहना होगा.

घर खरीदने की योजना बना सकते हैं
इस सप्ताह आप अपने परिवार के लिए घर खरीद सकते हैं या फिर अपने पुराने घर का नवीनीकरण करवा सकते हैं. साथ ही आप सजावट पर भी कुछ पैसे खर्च करेंगे और इसका असर आपके वित्त पर नहीं पड़ेगा. इसके अलावा, आप अपने परिवार के सदस्यों से सम्मान पाने में सफल रहेंगे. आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य को गति मिलेगी और अध्यात्म कार्यों में आप पूरा सहयोग देंगे.

मन भ्रमित हो सकता है
इस सप्ताह शनि चंद्र राशि से प्रथम भाव में स्थित होने के कारण इस राशि के नौकरीपेशा जातक अपनी प्रतिभा का पूरा उपयोग कार्यक्षेत्र में नहीं कर पाएंगे. इससे आपको अपने करियर को आगे बढ़ाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह चंद्र राशि से छठे भाव में बुध के विराजमान होने से जो छात्र आईटी, फैशन, मेडिकल, लॉ और इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रहे हैं उनके लिए समय थोड़ा सावधानी भरा रहेगा. क्योंकि इस दौरान आपका मन भ्रमित हो सकता है, जिससे आपको अपने विषयों को समझने में दिक्कत होगी.

उपाय- शनिवार के दिन गरीबों को दान करें.