scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 04-10 December 2023: कुंभ राशि के जातक सेहत पर ध्यान दें और बाहर का खाना खाने से बचें...छात्रों के लिए अच्छा समय

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. सेहत पर ध्यान दें, बाहर का खाना मत खाएं. छात्रों को सोशल मीडिया पर टाइम वेस्ट करने से बचना चाहिए.

कुंभ राशिफल कुंभ राशिफल

अगर आप नॉन-वेजिटेरियन हैं तो इस हफ्ते आपको कमजोरी की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा. चंद्र राशि से अष्टम भाव में अशुभ केतु के मौजूद होने से आपके लिए बेहतर होगा कि बाहर से खाना मंगवा के खाने के बजाए घर का बना खाना खाएं. अगर आप चाहते हैं कि आपका डाइजेशन अच्छा रहे तो खाना पचाने के लिए रोजाना करीब 30 मिनट तक टहलें.

परिवार वालों से झगड़ा हो सकता है
इस सप्ताह आपको अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखना होगा. वरना जरूरत के समय आपके पास पैसों की कमी हो सकती है, जिससे आपके ऊपर उन्हें चुकाने का बोझ बढ़ सकता है. अपने व्यर्थ प्रयासों को दूसरों के प्रयासों से हटाने के कारण इस सप्ताह आपका परिवार के कुछ सदस्यों से झगड़ा हो सकता है. इसलिए अपनी आदतों में बदलाव लाएं और दूसरों के काम की तारीफ करें और उनके काम की कमियों को दूर करने का प्रयास करें. 

छात्रों की क्रिएटिविटी बढ़ेगी
चंद्र राशि से शनि प्रथम भाव में स्थित होने के कारण यह सप्ताह आपके पेशेवर जीवन में कई नई चुनौतियां लेकर आने वाला है. यह संभव है कि आपको हासिल करने के लिए नए लक्ष्य दिए जाएं इसलिए कठिन परिस्थितियों से बचने के लिए आपको अपने कॉन्टेक्ट्स का उपयोग करना होगा. चंद्र राशि से ग्यारहवें भाव में बुध के स्थित होने से जो छात्र रचनात्मक विषयों से जुड़े हैं. उनके लिए समय अनुकूल रहने वाला है और वे अपनी पढ़ाई में आने वाली परेशानियों को दूर करने में सफल रहेंगे. इसके अलावा आप उन विषयों को भी आसानी से समझ जायेंगे जिनमें आपको पहले दिक्कत आ रही थी.

उपाय: प्राचीन पाठ नारायणीयम का प्रतिदिन जाप करें.