scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 04-10 September 2023: आप कोई नया वाहन खरीद सकते हैं...कोई भी अनचाही यात्रा न करें, छात्रों के लिए अच्छा समय

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातक को इस सप्ताह अनचाही यात्रा करने से बचना चाहिए. चंद्र राशि से प्रथम भाव में शनि मौजूद होने के कारण इस सप्ताह आपको अपने धन खर्च पर विशेष ध्यान देना होगा.

कुंभ राशिफल कुंभ राशिफल

स्वास्थ्य राशिफल के अनुसार स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह सप्ताह बेहतर रहेगा. हालांकि, इस दौरान आपको कुछ बातों पर विशेष ध्यान देना होगा जैसे समय होने पर पार्क में व्यायाम या योग करें और नियमित रूप से सुबह और शाम लगभग 30 मिनट तक टहलें. चंद्र राशि से प्रथम भाव में शनि होने के कारण आर्थिक मामले में इस सप्ताह आपको हर कदम सोच-समझकर उठाना होगा क्योंकि किसी पुराने निवेश से आपको धन लाभ तो संभव है, लेकिन दूसरों की अनावश्यक मांगों को पूरा करने से आपको काफी नुकसान भी होगा. इसके बाद आपको भविष्य में भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. इसलिए इस समय दूसरों को ना कहना सीखें.

वाहन खरीद सकते हैं
इस सप्ताह आप अपने माता-पिता की सलाह पर कोई नया वाहन खरीद सकते हैं क्योंकि पारिवारिक आय में वृद्धि होने की संभावना है. साथ ही आप अपनी आवश्यकता के अनुसार समान खरीदने की इच्छा भी व्यक्त कर सकते हैं. इस राशि के व्यापारियों को इस सप्ताह व्यापारिक जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है इसलिए बेहतर होगा कि इस यात्रा को अभी टाल दें, अन्यथा इससे आपको मानसिक तनाव के साथ-साथ आर्थिक नुकसान भी होगा.

छात्रों के लिए अच्छा समय
चंद्र राशि से सातवें भाव में बुध के स्थित होने से यह सप्ताह उन छात्रों के लिए अच्छा रहेगा जो उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे हैं. खास तौर पर इस सप्ताह की शुरुआत आपको अधिक मेहनत कराएगी, लेकिन उसके बाद थोड़ी सी मेहनत से आप बेहतर स्कोर करने में सफल रहेंगे.

उपाय: मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.