scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 06-12 November 2023: छात्र सोशल मीडिया पर समय बर्बाद न करें...परिवार वालों से आप किसी बात पर नाराज रहेंगे

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. सेहत पर ध्यान दें, ज्यादा कैलोरी वाला खाना मत खाएं. छात्रों को सोशल मीडिया पर टाइम वेस्ट करने से बचना चाहिए.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह चंद्र राशि से दूसरे भाव में राहु के स्थित होने से आपकी बार-बार खाने की आदत आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. इसलिए यह समझ लें कि यह एक अच्छा शौक है, लेकिन अपनी सेहत को खराब करना और उससे खिलवाड़ करना भी उचित नहीं है. इस प्रकार, आपको इस सप्ताह अपने आहार में अधिक कैलोरी शामिल करने से बचना चाहिए.

आपका स्वभाव रुखा रहेगा
इस हफ्ते आर्थिक स्थिति में सुधार आने से आपके लिए घरेलू जरूरत का सामान खरीदना आसान होगा. इससे आपके परिवार वाले आपसे खुश रहेंगे. साथ ही आपको बेहतर करने के लिए जरूरी प्रोत्साहन भी मिलेगा. इस सप्ताह आप खुद से नाराज रहेंगे, क्योंकि आपको लगेगा कि परिवार के हस्तक्षेप के कारण आप अपना जीवन अपनी शर्तों पर नहीं बिता पा रहे हैं. ऐसे में घर के सदस्यों के प्रति आपका स्वभाव भी थोड़ा रूखा नजर आएगा.

सोशल मीडिया पर समय बर्बाद न करें
चंद्र राशि के संबंध में शनि प्रथम भाव में स्थित होने के कारण, जो लोग पहले से ही किसी विदेशी कंपनी में काम कर रहे हैं, उन्हें इस सप्ताह बड़ा प्रमोशन या लाभ मिलने की संभावना है. कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ आपकी सराहना करेंगे. आपका काम और इस दौरान आपके सहकर्मी आपका पूरा सहयोग करते नजर आएंगे. इस सप्ताह कई छात्र अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बर्बाद करते नजर आएंगे. इससे उन्हें आगामी प्रतियोगी परीक्षा में नकारात्मक परिणाम भी मिल सकते हैं. ऐसे में आपके लिए बेहतर होगा कि आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें और अपने फोन या लैपटॉप के गलत इस्तेमाल से बचें.

उपाय: शनिवार के दिन भिखारियों को भोजन दान करें.