scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 7-13 November 2022: किसी को उधार पैसे देने से बचें...सप्ताह के अंत में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा, पार्टी का मूड बन सकता है

Kumbh Saptahik Rashifal:- कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सफलता से भरा हुआ रहने वाला है. छात्रों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा और किसी भी परीक्षा में उन्हें सफलता मिलेगी. किसी शुभ समाचार की प्राप्ति के बाद आप पार्टी मोड में आ जाएंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे

  • सफलता आपके साथ रहेगी

इस सप्ताह आप समझेंगे कि जीवन की असली पूंजी तनाव को पीछे छोड़ आसपास के लोगों के साथ जीवन का आनंद लेना है. आप इस बात को अपने जीवन में अपनाएंगे. इसके कारण, आप घर पर और काम पर अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए, किसी भी मानसिक तनाव को दूर करते हुए, लोगों के साथ खुलकर हंसेंगे और मजाक करेंगे, क्योंकि आप चंद्रमा के तीसरे घर में हैं.

आर्थिक रूप से इस सप्ताह आपके जीवन में कई सुधार होंगे. नतीजतन, अगर आपने किसी प्रकार का  कोई लोन लिया है तो आप असानी से उसे चुका पाएंगे. फिर भी इस दौरान किसी को पैसे उधार देने से बचें.

दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे
सप्ताह के मध्य में चंद्रमा के गोचर के परिणामस्वरूप आपको कोई आश्चर्यजनक समाचार प्राप्त होगा, और आप अपने दोस्तों के साथ मस्ती और पार्टी करके अपनी खुशी का जश्न मनाएंगे. लेकिन इस दौरान नशा करने से बचें. ये आपके स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा नहीं है. इसलिए ऐसा कुछ भी करने से बचें जिससे परिवार में शर्मिंदगी हो.

सफलता आपके साथ रहेगी
इस सप्ताह आपको काम से संबंधित यात्रा पर जाना पड़ेगा, लेकिन यह यात्रा आपके लिए प्रतिकूल साबित होगी. इस दौरान आपको धन की हानि होगी. साथ ही आपकी उर्जा और समय दोनों की बर्बादी होगी. इससे फालतू का मानसिक तनाव भी हो सकता है. इस सप्ताह आपके लिए कई तरह के विषयों में सफल होने की संभावना है क्योंकि चंद्रमा अंत में आपके अनुकूल पंचम भाव में होगा और बुध भी वहीं रहेगा. इस सप्ताह सफलता आपके साथ रहेगी, आपके लिए बेहतर होगा कि आप ठीक से पढ़ाई करें और हर समस्या के प्रति आश्वस्त हों.