scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 11-17 December 2023: आपका परिवार के कुछ सदस्यों के साथ झगड़ा हो सकता है...अपनी कमियों को दूर करने का प्रयास करें

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों को इस समय परिवार वालों के साथ बना के चलना पड़ेगा. यह समय आपके लिए कई आर्थिक लाभ लेकर आएगा इसलिए आप इसे कई महत्वपूर्ण कार्यों पर खर्च करने की योजना बना सकते हैं.

कुंभ राशिफल कुंभ राशिफल

इस सप्ताह चंद्र राशि से दूसरे भाव में राहु मौजूद होने के कारण आप शराब से दूर रहेंगे तो आपके स्वास्थ्य के लिए बेहतर रहेगा. वरना यह आपकी नींद में बाधा डालेगा, जिससे आप खुद को गहरे आराम से भी वंचित कर सकते हैं. इस दौरान आप अपना कुछ पैसा अपनी कीमती वस्तुओं की पुनर्खरीद या रखरखाव पर खर्च करते नजर आएंगे. यह समय आपके लिए कई आर्थिक लाभ लेकर आएगा इसलिए आप इसे कई महत्वपूर्ण कार्यों पर खर्च करने की योजना बना सकते हैं.

कमियों को दूर करने का प्रयास करें
अपने व्यर्थ प्रयासों को दूसरों के प्रयासों से हटाने के कारण इस सप्ताह आपका परिवार के कुछ सदस्यों से झगड़ा हो सकता है. इसलिए अपनी आदतों में बदलाव लाएं और दूसरों के काम की तारीफ करें और उनके काम की कमियों को दूर करने का प्रयास करें.

करियर में परेशानी आ सकती है
चंद्र राशि से प्रथम भाव में शनि मौजूद होने के कारण इस सप्ताह आपको करियर में आगे बढ़ने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परंतु आप स्वयं को सर्वोपरि मानते हुए इस समय दूसरों की सहायता लेने से स्वयं को रोकेंगे. इससे आपको भविष्य में असफलता देखनी पड़ सकती है. जो लोग उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद नौकरी की तलाश में थे उन्हें किसी अच्छी कंपनी से इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकती है. ऐसे में हर प्रश्न के लिए खुद को पहले से तैयार रखें, अन्यथा आप यह मौका भी गंवा सकते हैं.

उपाय: शनिवार के दिन विकलांग व्यक्तियों को भोजन दान करें.