scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 24-30 April 2023: सेहत में सुधार होगा...नौकरी में प्रमोशन के आसार बनते दिख रहे हैं, छात्रों के लिए अच्छा समय

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के छात्रों के लिए अच्छा समय. उन्हें स्कूल से स्कॉलरशिप मिल सकती है. इसके साथ ही आपका स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा और आप सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ेंगे.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • मिल सकता है प्रमोशन

  • आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

स्वास्थ्य राशिफल के अनुसार कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से बेहतर रहेगा. आपके राशि स्वामी की दृष्टि इस सप्ताह आपको कोई बड़ा रोग नहीं लगने देगी. हालांकि बीच-बीच में कुछ छोटी-मोटी शारीरिक परेशानियां आती रहेंगी लेकिन फिर भी इस दौरान आपकी सेहत में काफी सुधार होगा और आप अपनी सेहत में सकारात्मक बदलाव महसूस करेंगे.

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी
बृहस्पति राहु के साथ तीसरे भाव में होने के कारण इस सप्ताह आर्थिक जीवन में आप खुद को नई रोमांचक परिस्थितियों में पाएंगे. इससे आपको न केवल अच्छे स्तर पर आर्थिक लाभ प्राप्त होगा, बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी पहले से काफी मजबूत होती हुई प्रतीत होगी. दूसरों को मनाने की आपकी क्षमता इस सप्ताह पारिवारिक शांति बनाए रखने में आपकी मदद करेगी इसलिए अपने फैसले दूसरों पर थोपने के बजाय अपनी इस क्षमता को अपनाएं और दूसरों को सकारात्मक तरीके से मनाने के बाद ही किसी फैसले पर पहुंचें. 

मिल सकता है प्रमोशन
इस सप्ताह के दौरान, आपकी राशि के जातकों को पेशे के मामले में अच्छे परिणाम प्राप्त होने की संभावना है, जैसे कि मौद्रिक वृद्धि या काम पर प्रमोशन. आप अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के साथ हर कूटनीतिक रणनीति का उपयोग करके यह सब हासिल करने में सक्षम होंगे. जो छात्र मेहनत कर रहे हैं उन्हें इस सप्ताह उनके स्कूल या कॉलेज में स्कॉलरशिप से सम्मानित किया जा सकता है. इससे आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी और आपका परिवार भी आपकी मेहनत को देखकर गर्व महसूस करेगा.

उपाय- प्रतिदिन 24 बार “ॐ मांडय नमः” का जाप करें.