scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 31 July-06 August 2023: परिवार में नए सदस्य के आने की खबर मिल सकती है...आपके लापरवाही रवैये से आपकी जिम्मेदारियां छिन सकती हैं

Kumbh Saptahik Rashifal: कुंभ राशि के जातकों के परिवार में खुशी का माहौल रहेगा क्योंकि उन्हें किसी नन्हें मेहमान के आने की खबर मिल सकती है. अपने काम के प्रति लापरवाही न दिखाएं, आपकी जिम्मेदारियां छिन सकती हैं.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल

इस हफ्ते आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है वरना इससे आपका स्वास्थ्य और भी खराब हो सकता है. इसलिए खुद को अन्य कामों में व्यस्त रखें. इस सप्ताह लोग आपकी लगन और मेहनत पर ध्यान देंगे और इसके चलते आपको कुछ आर्थिक लाभ मिलेगा. हालांकि इस दौरान संभावना अधिक है कि आपका जीवनसाथी आपको किसी परेशानी से बाहर निकलने में आर्थिक मदद कर सकता है. यदि आपके परिवार में किसी की शादी हुई है तो इस सप्ताह उन्हें किसी नए सदस्य की खबर मिल सकती है. इससे उनके परिवार में सकारात्मकता आएगी और बुजुर्गों को खुश करने में अहम भूमिका निभाएगी.

आपकी जिम्मेदारियां छिन सकती हैं
साथ ही, वे अपने आस-पास के उत्साह से मानसिक तनाव से भी छुटकारा पा सकेंगे. आशंका है कि आप अपने लापरवाह रवैये के कारण कार्यस्थल पर कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज खो सकते हैं. इससे कई काम बीच में अटक सकते हैं. साथ ही आपकी कई जिम्मेदारियां किसी और को सौंपी जा सकती हैं. 

छात्रों के लिए अनुकूल समय
चंद्र राशि से सप्तम भाव में बुध के होने से इस सप्ताह वे छात्र जो इलेक्ट्रॉनिक्स, हार्डवेयर, समाज सेवा आदि क्षेत्रों से जुड़े हैं. इस सप्ताह सफल होंगे. दरअसल, इस राशि के छात्रों के लिए यह समय बेहद अनुकूल रहने वाला है और इसलिए आपको इस समय का भरपूर फायदा उठाने की जरूरत है.

उपाय- मंगलवार के दिन केतु ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.