scorecardresearch

Leo Monthly Horoscope January 2024: सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, सेहत का रखें ख्याल... विस्तार से पढ़िए जनवरी माह का राशिफल

सिंह माह का राशिफल जनवरी 2024: सिंह राशि के जातकों के लिए जनवरी माह कई मामलों में शुभ फल देने वाला रहने वाला है. धन का आगमन बना रहेगा. बिना अधिक प्रयास के रुका हुआ धन प्राप्त होता दिखाई दे रहा है. हालांकि सेहत का ध्यान रखना होगा। चलिए विस्तार से जानते हैं पूरे माह का राशिफल.

Singh Masik Rashifal January 2024 ( सिंह मासिक राशिफल जनवरी 2024 ) Singh Masik Rashifal January 2024 ( सिंह मासिक राशिफल जनवरी 2024 )
हाइलाइट्स
  • नई नौकरी के अवसर बन रहे हैं

  • वाहन चलाते समय बरतें सावधानी

नए साल का नया महीना शुरू हो रहा है. ऐसे में सिंह राशि के जातक यह जानने के इच्छुक होंगे कि उनके लिए साल की शुरुआत किस तरह की रहने वाली है. क्या साल की शुरुआत में ही भाग्योदय होने वाला है. स्वास्थ्य कैसा रहेगा. आर्थिक रूप से माह कैसा गुजरने वाला है. पारिवारिक और प्रेम संबंध कैसे रहेंगे. करियर की दृष्टि से साल की शुरुआत कैसी होगी. विस्तार से जानेंगे सबकुछ. साथ ही जानेंगे माह का महाउपाय भी. लेकिन सबसे पहले बात सिंह राशि वालों के स्वभाव की.

उदार व्यक्तित्व के मालिक

सिंह राशि के जातक सिंह की भांति निडर होते हैं और अपने लक्ष्यों की प्राप्ति करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इस राशि के लोग उदार और महत्वाकांक्षी होते हैं. किसी की मदद करनी हो तो अपना सबकुछ छोड़ मदद के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन अगर बदला लेने पर आएं तो किसी की नहीं सुनते.

सेहत का रखना होगा ख्याल

इस माह आपको अपनी सेहत का खास ख्याल रखना होगा. पेट से संबंधित समस्या आपको परेशान कर सकती है. ऐसे में आप अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें. बाहर का खाना खाने से जितना हो सके परहेज करें. नित्य योग और ध्यान को अपनी दिनचर्या में शामिल करें. मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे.

धन प्राप्ति के योग

साल की शुरुआत धन के मामलों में शुभ रहने वाला है. जनवरी माह में धन का आगमन बना रहेगा. आपको अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए कई अवसर मिलेंगे, अगर आप बिजनेस करते हैं तो इस माह लाभ में रहेंगे. आप बिजनेस विस्तार के बारे में भी सोच सकते हैं. अगर आपने पहले कहीं निवेश किया हुआ है तो इस माह आपको वहां से भी लाभ मिलता दिखाई दे रहा है. अगर आप नौकरी करते हैं तो कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी.
 
जॉब लग सकती है

अगर आप काफी समय से नई नौकरी की तलाश कर रहे है तो इस माह नौकरी के अवसर बन रहे हैं. आपको इंटरव्यू देने के लिए कॉल आ सकते हैं. साथ ही अगर आप नौकरी बदलने का मन बना रहे हैं तो इस माह इसके बारे में सोच सकते हैं. ज्योतिष के अनुसार परिणाम आपके पक्ष में रहने के संकेत हैं.

घर का माहौल खुशनुमा रहेगा

इस माह आपके घर का माहौल खुशनुमा रहेगा. परिवार के सभी सदस्यों के बीच प्रेम की बढ़ोतरी होगी. अगर आप अविवाहित हैं तो रिश्ते की बात भी चल सकती है. और इससे माहौल खुशनुमा बना रहेगा. हालांकि रिश्ता तय हो जाए यह जरूरी नहीं. ज्योतिष के अनुसार रिश्ता तय होने में समय लग सकता है. प्रेम संबंधों में भी सफलता मिलती दिखाई दे रही है. 

महाउपाय

हर रविवार को भगवान सूर्य को जल अर्पित करें और इस दिन व्रत रखें. आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें. इस माह आपके लिए लकी कलर 8 रहने वाला है.
 

ये भी पढ़ें :