scorecardresearch

Libra Weekly Horoscope 13 to 19 Feb: इस सप्ताह तुला राशि वालों को हो सकता है धन लाभ, विवाद से दूर रहकर बिजनेस में ध्यान लगाएं

Libra Weekly Horoscope 13 to 19 Feb:  इस सप्ताह आपकी मां का स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है और इससे आपको कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. आपके पिता को कार्यक्षेत्र में उन्नति के कई अवसर मिलेंगे और इस प्रकार आपके परिवार में सकारात्मक वातावरण बना रहेगा. 

Libra Weekly Horoscope Libra Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • छोटी-छोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है

  • इस हफ्ते आपके जीवनसाथी कुछ खफा रह सकते हैं.

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह विवाद से दूर रहने की सलाह दी जाती है. बिजनेस में कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं. इसके लिए आप फंड भी जुटाने में सफल रहेंगे. आपके पिता को कार्यक्षेत्र में उन्नति के कई अवसर मिलेंगे. आपको घरेलू मुद्दों को लेकर कुछ छोटी-छोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

करियर और नौकरी

सप्ताह की शुरुआत छात्रों के लिए अत्यधिक अनुकूल रहने वाली है और आप अंत तक औसत से बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम रहेंगे. इस सप्ताह आप वो सभी काम करना चाहेंगे जो आप अपने बचपन के दिनों में करना पसंद करते थे. इसके लिए आपको अपने करियर और उसके लक्ष्यों को भी ध्यान में रखने की आवश्यकता होगी.

आर्थिक 

आर्थिक मामलों के लिहाज से यह सप्ताह काफी अच्छा रहने की संभावना है. आपको कई अवसर प्रदान करेगी, जिसकी मदद से आप अपनी आय में वृद्धि कर पाएंगे और अपने धन में बढ़ोतरी कर पाएंगे. बिजनेस में कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं. इसके लिए आप फंड भी जुटाने में सफल रहेंगे.

प्रेम और पारिवारिक जीवन

इस सप्ताह आप अपनी दिनचर्या से परेशान हो सकते हैं, जिससे आपका मन कुछ अलग करने के बारे में सोच सकता है. ऐसे में आपको अपने जीवन में नयापन लाने के लिए खेलकूद में हिस्सा लेने की सलाह दी जाती है. इस तरह यह आपको खुद को स्वस्थ रखने के साथ-साथ आपकी रचनात्मक क्षमता में भी सुधार करने में मदद करेगा. इस सप्ताह आपकी मां का स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है और इससे आपको कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. आपके पिता को कार्यक्षेत्र में उन्नति के कई अवसर मिलेंगे और इस प्रकार आपके परिवार में सकारात्मक वातावरण बना रहेगा. इस हफ्ते आपके जीवनसाथी कुछ खफा रह सकते हैं. ऐसे में एक अच्छे पार्टनर की तरह उनकी जरूरतों को समझते हुए उन्हें पूरा करने की कोशिश करें.

सेहत

आपको घरेलू मुद्दों को लेकर कुछ छोटी-छोटी चुनौतियों से गुजरना होगा और इसलिए आपको जितना हो सके मानसिक तनाव से बचने की कोशिश करनी चाहिए. दिमाग को शांत करने के लिए, दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं.

उपाय

प्रतिदिन दुर्गा चालीसा का जाप करें.